IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विश्व कप टीम से इस धाकड़ बल्लेबाज की होगी वापसी, क्या इसके बाद जीतेगी टीम इंडिया!

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टीम अपना चौथा टी-20 मुकाबला खेलने जा रही है, इससे पहले बताया गया है कि विश्व कप टीम से एक खिलाड़ी की वापसी हो रही है.

Sachin
Sachin

IND VS AUS T 20 Match: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की टी-20 सीरीज खेली जा रही है, इस समय टीम 2-1 से बढ़त बनाई हुई है. वहीं, अब पता चला है कि सीरीज के आखिरी दो मुकाबले के लिए श्रेयस अय्यर भी टीम का हिस्सा होंगे. लेकिन अब इस बात पर खड़ा हो गया है कि अय्यर की जगह कौन सा खिलाड़ी बाहर बैठेगा? अभी तक सीरीज देखी जाए तो ओपनर बल्लेबाज यशस्वी जयसवाल और ऋतुराज गायकवाड़ अपना कारनामा करके दिखाया है, ऐसे में तिलक वर्मा के ऊपर तलवार लटकती हुई नजर आ रही है. 

तिलक वर्मा पर लटक सकती है तलवार 

बताया जा रहा है कि श्रेयस अय्यर की टीम में वापसी होती है तो तिलक वर्मा का पत्ता कट सकता है, अय्यर अगर टीम में शामिल होते हैं तो भारतीय टीम का टॉप ऑर्डर इस प्रकार होगा कि ओपनर यशस्वी जयसवाल के अलावा ऋतुराज गायकवाड़, ईशान किशन और श्रेयस अय्यर होंगे. वहीं, अय्यर चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए मैदान में आते हैं तो पांचवे पर नंबर पर सूर्यकुमार यादव बैटिंग करने के लिए मैदान में होंगे. इसके बाद धाकड़ बल्लेबाज रिंकू सिंह ने फिनिशर की भूमिका में होंगे. 

भारत इस सीरीज में 2-1 से आगे 

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की टी-20 सीरीज रखी गई है, सीरीज का चौथा मुकाबला 1 दिसंबर को रायपुर में खेला जाएगा. अगर भारत इस मैच में जीत दर्ज करता है तो वह सीरीज जीत जाएगा. ऑस्ट्रेलिया के द्वारा मैच जीतते ही सीरीज 2-2 से बराबरी हो जाएगी और क्रिकेट फैंस को आखिरी मुकाबले तक का इंतजार करना होगा, जो कि 3 दिसंबर को खेला जाएगा. 

calender
30 November 2023, 07:04 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो