World Cup 2023: विराट कोहली का स्पेशल अंदाज में होगा जन्मदिन सेलेब्रेट, ईडन गार्डन्स में हजारों फैंस के बीच मचेगी धूम

रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम साउथ अफ्रीका को हराकर विराट कोहली को तोहफा देने की पूरी कोशिश करेगी. यह मुकाबला भारतीय समयनुसार 2 बजे से शुरू होगा.

Sachin
Sachin

ICC World Cup 2023: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच महामुकाबला होने जा रहा है, इस दौरान टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली का जन्मदिन है. बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन ने कोहली का जन्मदिन खास बनाने के लिए कई इंतजाम किए हैं. बता दें कि विराट कोहली इस दिन अपना 35वां बर्थेडे सेलेब्रेट करने जा रहे हैं. 

स्टेडियम में 70 हजार दर्शक होंगे मौजूद 

भारतीय टीम पांच नवंबर को आईसीसी विश्व कप मैच में दक्षिण अफ्रीका से भिड़ेगी, इस दौरान बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन ग्राउंड में बैठे क्रिकेट के 70 हजार फैंस को विराट कोहली का एक मुखौटा देगी, जिसे उन्हें पहनकर बैठना है. यह मास्क क्रिकेट संघ लोगों को फ्री में देगा. इसके साथ ही ईडन गार्डेन्स में लेजर शो का आयोजन किया जाएगा और जमकर पटाखे छोड़े जाएंगे. 

12 प्वाइंट के साथ भारतीय टीम टॉप पर है

रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम साउथ अफ्रीका को हराकर विराट कोहली को तोहफा देने की पूरी कोशिश करेगी. यह मुकाबला भारतीय समयनुसार 2 बजे से शुरू हो जाएगा. फिलहाल टीम इंडिया प्वाइंट्स टेबल में एक नंबर पर काबिज है. अब भारत ने छह मुकाबले खेले हैं, जहां पर उसने सभी मैचों में जीत दर्ज की है. रोहित शर्मा की ब्रिगेड ने सभी मैचों में जीत के साथ 12 प्वाइंट हासिल कर लिए हैं. 

इंडिया बनाम दक्षिण अफ्रीका मैच के सभी टिकट हुए बुक 

बताया जा रहा है इस मुकाबले के सभी टिकट पहले से ही बुक हो गए हैं, संभावना जताई जा रही है कि ग्राउंड इस दिन खचाखच भरा हो सकता है. बंगाल क्रिकेट संघ ने रन मशीन के जन्मदिन पर मास्क के काटने के अलावा टिकट बांटने का भी इंतजाम किया है. दर्शकों के अलावा कोहली का जन्मदिन उनकी वाइफ अनुष्का शर्मा भी सेलेब्रेट करती हुई दिखाई देंगी. वैसे वह ज्यादातर मैचों के देखने के लिए स्टेडियम पहुंचती हैं, लेकिन इस बार उनके लिए यह मैच भी काफी स्पेशन होने जा रहा है. 

calender
31 October 2023, 07:18 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो