Gujarat News: गुजरात में जवानों से भरी बस खाई में पलटी, स्टेट रजर्व पुलिस की बस हुई हादसे का शिकार, 3 दर्जन से ज्यादा घायल 

Gujarat News: गुजरात के पंचमहल जिले के हालोल में सोमवार शाम एक बड़ा सड़क हादसा हो गया जिसमें कई जवान घायल हो गए हैं.

Akshay Singh
Akshay Singh

Gujarat News: गुजरात के पंचमहल जिले के हालोल में सोमवार शाम एक बड़ा सड़क हादसा हो गया जिसमें कई जवान घायल हो गए हैं. खबरों की मानें तो राज्य रिजर्व पुलिस (SRP) के जवानों को ले जा रही एक बस पहाड़ी इलाके में पलट गई जसके चलते ये भीषड़ हादसा हुआ है. बताया जा रहा है कि इस हादसे में कम से कम 38 एसआरपी कर्मी घायल हो गए हैं. इसी के साथ खबर ये भी है कि कुल घायल जवानों में से करीब 9 गंभीर रूप से घायल हुए हैं.

फिलहाल बस पलटने के सटीक कारणों का पता नहीं लगाया जा सका है लेकिन शुरुआत अनुमान यही लगाया जा रहा है कि बस की ब्रेक फेल हो गई थी जिससे चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया, जिसके परिणामस्वरूप बस ढलान पर जाकर पलट गई. 

एक पुलिस अधिकारी के हवाले से बताया जा रहा है कि ये जवान पावागढ़ तलहटी में पहाड़ी क्षेत्र में तीन दिवसीय प्रशिक्षण सत्र में भाग लेने के बाद दाहोद लौट रहे थे तभी गंदगी भरी सड़क से बाहर निकलते समय, बस ढलान पर चली गई और ब्रेक फेल हो गए. खबरों की मानें तो इससे 50 जवानों से भरी बस अनियंत्रित होकर खाई में जाकर गिर गई.

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो पुलिस निरीक्षक आर. ए.जडेजा ने कहा, ‘‘दुर्घटना के समय बस में 50 जवान सवार थे. उनमें से 38 जवान घायल हो गए और उन्हें हलोल के अस्पताल ले जाया गया। घायलों में से 29 को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई, और गंभीर चोटों वाले नौ अन्य को आगे के इलाज के लिए वडोदरा के सयाजी हॉस्पिटल में रेफर किया गया है.’’
 

calender
30 October 2023, 11:09 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो