World Cup 2023: अकासा एयर एयरलाइंस ने की यात्रा के दौरान एक सलाह जारी, जानें पूरी डिटेल

World Cup 2023: रविवार को गुजरात के नरेंद्रे मोदी स्टेडियम में आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2023 मं भारत और ऑस्ट्रेलिया का मैच देखने के लिए लोग बड़े ही बेसब्री के साथ इतंजार कर रहे है.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • अहमदाबाद में हवाई क्षेत्र बंद होने के कारण उड़ानें आ रही हैं जिससे शहर से प्रस्थान करने में लोगों को देरी हो सकती है.

World Cup 2023: 19 नवंबर यानी रविवार को गुजरात के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2023 में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले महा मुकाबले के लिए अकासा एयर एयरलाइंस ने एक यात्रा सलाह जारी की जिसमें कहा जा रहा है कि अहमदाबाद में हवाई क्षेत्र बंद होने के कारण उड़ानें आ रही हैं जिससे शहर से प्रस्थान करने में लोगों को देरी हो सकती है.

अहमदाबाद में हवाई क्षेत्र रहेंगे बंद 

आज विश्व कप को लेकर गुजरात के पीएम नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2023 में भारत ऑस्ट्रेलिया के बीच बड़े टिकट वाले फाइनल मुकाबले के लिए अकासा एयर एयरलाइंस ने एक यात्रा जारी की है. जिसमें कहा जा रहा है कि अहमदाबाद में हवाई क्षेत्र बंद होने के कारण लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है.

शहर में आने और जाने वाली उड़ानों में देरी हो सकती है एयरलाइन ने पोस्ट किया है, आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2023 फाइनल के कारण 19 नवंबर 2023 को 13:15 मिनट से 14:10 के बीच अहमदाबाद में हवाई क्षेत्र बंद होने के कारण आने और जाने में उड़ानों को देरी हो सकती है.

7 दिनों के भीतर करें उड़ान की बुकिंग

इसके साथ ही आज के मैच को देखते हुए यात्रा के कारण भारी सड़क यातायात की आशंका को देखते हुए लोगों अपील है कि यात्रा के समय योजनाएं बनाएं और अपनी उड़ान के प्रस्थान से काम से कम3 घंटे पहले हवाई अड्डे पर पहुंचे. इसके साथ ही +919606112131 पर कॉल करके अगले 7 दिनों के भीतर आप कभी भी उड़ान की बुकिंग कर सकते हैं. तो वहीं कहा जा रहा है कि भारत ऑस्ट्रेलिया रविवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आईसीसी क्रिकेट विश्व कप के फाइनल में आमने-सामने होंगे. भारत इस बार तीसरी ट्रॉफी उठायेंगा.

calender
19 November 2023, 07:22 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो