फील्डर है सुपरमैन! हवा में छलांग लगाए हुए रोका छक्का, देंखे VIDEO

VIDEO: नेपाल और नीदरलैंड के बीच T20 का पांचवा मैच खेला जा रहा है, इस दौरान फील्डर ने कुछ ऐसा किया जिसे देखकर सबसे होश ही उड़ गए...

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

VIDEO: क्रिकेट मैच में सभी लोग कुछ न कुछ अलग करते हुए दिखाई देते हैं जिसका वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कोई फील्डिंग में कमाल कर जाता है तो कोई बल्लेबाजी तो कोई गेंदबाजी आज हम आपके लिए एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहें जिसमें मैच के दौरान फील्डर सुपरमैन बनता हुआ दिखाई दे रहा है. नेपाल और नीदरलैंड के बीच खेले गए टी20 मैच में भी खेला जा रहा था इस दौरान ऐसा कुछ हुआ जिस बीच सभी के होश ही उड़ गए. आइए जानते हैं विस्तार से...

नेपाल और नीदरलैंड के बीच खेले गए T20 मैच में भी कुछ ऐसा ही हुआ, जहां नेपाल के कुसल भुर्तेल ने बिल्कुल सुपरमैन के अंदाज में हवा में छलांग लगाकर गेंद को छक्के के लिए जाने से रोका और फिर जबरदस्त थ्रो से रन आउट करते हुए टीम को सफलता दिलाई.

कुसल भुर्तेल ने सुपरमैन बनकर रोकी बाउंड्री 

नेपाल के कीर्तिपुर में इन दिनों तीन टीमों का T20 टूर्नामेंट खेला जा रहा है. जिसमें नेपाल के अलावा नीदरलैंड और नामीबिया की टीमें भी शामिल हैं. नेपाल और नीदरलैंड के बीच पांचवा मैच काफी टक्कर का था जिसमें डच टीम ने पहले बैटिंग की.  नीदरलैंड का टॉप और मिडिल ऑर्डर बुरी तरह फेल रहा. ऐसे में लोअर ऑर्डर के बल्लेबाजों ने कुछ रन बनाकर टीम को संभाला.

स्पिन ऑलराउंडर रोलफ वैन डिमर्व ने 14 गेंदों में 23 रनों की एक बेहतरीन पानी खेली. 20वें ओवर में वो टीम के लिए अधिक से अधिक रन बटोरने की कोशिश कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने एक लंबा बाउंड्री की ओर उठाने दिया और गेंद छक्के के लिए जा रही थी बाउंड्री की पार होने वाली थी कि लेकिन वहां तैनात भुर्तेल ने हैरतअंगेज अंदाज में हवा में ऊंची छलांग लगाई और गेंद को रोककर बाउंड्री के अंदर फेंक दिया.
 

calender
03 March 2024, 11:58 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो