Yuvraj Singh: लोकसभा चुनाव लड़ेंगे युवराज सिंह? सिक्सर किंग ने खुद दिया ये जवाब

Yuvraj Singh On Lok Sabha Elections: पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह गुरुदासपुर से लोकसभा चुनाव लड़ने की खबर सामने आ रही है. इस बीच युवराज सिंह ने इन सभी खबरों का खंडन किया है.

JBT Desk
JBT Desk

Loksabha Election 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियां अपनी तैयारियों में जुटी हुई हैं. पिछले कुछ समय से पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह के लोकसभा चुनाव लड़ने की खबर सामने आ रही थी. ऐसा कहा जा रहा था कि वह गुरुदासपुर से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं. इस बीच इन सभी अटकलों पर सिक्सर किंग ने खुद सफाई दी है. युवराज सिंह ने कहा कि वो गुरुदासपुर से चुनाव नहीं लड़ रहे हैं. इस संबंध में उन्होंने ट्वीट कर इस तरह की मीडिया रिपोर्ट्स का खंडन किया है. उन्होंने कहा कि ये सभी खबरें सिर्फ एक अफवाह है और कुछ नहीं.

युवराज सिंह ने दी जानकारी

गुरुदासपुर से लोकसभा चुनाव लड़ने की अटकलों को लेकर युवराज सिंह ने एक्स पोस्ट किया है. उन्होंने कहा कि मेरा जुनून लोगों को अपनी क्षमता के मुताबिक सपोर्ट करना और उनकी मदद करना है और मैं अपने फाउंडेशन यूवी कैन के जरिए ऐसा करना जारी रखूंगा. उन्होंने साफ कर दिया कि वो आगामी लोकसभा चुनाव में नहीं उतरने वाले हैं. हाल में केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक हुई थी. इसके बाद ऐसा कहा जा रहा था कि बीजेपी उम्मीदवारों लिस्ट में गुरुदासपुर से पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह को टिकट दे सकती है. हालांकि उन्होंने इन खबरों का खंडन किया है.

क्यों खास है गुरुदासपुर सीट

पंजाब की गुरुदासपुर लोकसभा सीट कई मायनों में बहुत ही खास मानी जाती है. इस सीट पर सेलिब्रेटीज अपनी किस्मत आजमाते हैं और उन्हें सफलता भी मिलती है. फिलहाल इस सीट पर अभिनेता सनी देओल सांसद हैं और उनसे पहले यहां से अभिनेता विनोद खन्ना संसद के लिए चुने जा चुके हैं. विनोद खन्ना के बाद साल 2019 में सनी देओल ने गुरुदासपुर से चुनाव लड़ा था और उन्हें जीत मिली थी.

calender
02 March 2024, 06:50 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो