Pran Pratishtha: राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर हरभजन सिंह ने दिया बड़ा बयान, बोले- 'मैं अयोध्या जरूर जाऊंगा...'

Ram Mandir Pran Pratishtha: भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी और आम आदमी पार्टी के सांसद हरभजन सिंह ने राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा समारोह को एक ऐतिहासिक दिन बताया है.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Ram Mandir Pran Pratishtha: भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी और आम आदमी पार्टी के सांसद हरभजन सिंह ने राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा समारोह को एक ऐतिहासिक दिन बताया है. हरभजन सिंह ने कहा है कि दूसरे लोग कुछ भी कहें या करें, वह राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए अयोध्या अवश्य जाएंगे और भगवान राम का दर्शन करेंगे.

दुबई में एक समाचार एजेंसी से बात करते हुए हरभजन सिंह ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तारीफ भी की. पूर्व भारतीय स्पिनर ने कहा कि लोग क्या सोचते हैं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है. मेरी आस्था है और मैं अयोध्या अवश्य जाऊंगा. साथ ही हरभजन ने कहा कि पार्टी से ऊपर उठकर हम सबको इसका स्वागत करना चाहिए.

बता दें कि हरभजन सिंह ने कहा कि, "मैं निश्चित रूप से मंदिर जाऊंगा. मैं धर्म और भगवान में आस्था और दृढ़ विश्वास रखता हूं. मैं भगवान का आशीर्वाद लेने के लिए हर मंदिर, मस्जिद और गुरुद्वारे जाता हूं. जब भी अवसर मिलेगा मैं मंदिर जरूर जाऊंगा. इसमें किसी तरह का कोई संदेह नहीं है."

देशवासियों को दी शुभकामनाएं -

पूर्व भारतीय स्पिनर ने आगे कहा कि, "देश के सभी लोगों को मेरी शुभकामनाएं. रामलला की प्राण प्रतिष्ठा होने जा रही है. जितना हो सके उतने लोगों को इस समारोह में शामिल होना चाहिए और भगवान का आशीर्वाद लेना चाहिए. यह एक ऐतिहासिक दिन है. भगवान राम सभी के हैं. यह बहुत बड़ी बात है."

इन क्रिकेटर्स को मिला है निमंत्रण -

आपको बता दें कि सोमवार 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का समारोह होगा. भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी इस समारोह में बतौर मुख्य अतिथि शामिल होंगे. इस समारोह के लिए भारतीय क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ियों को निमंत्रण दिया गया है. इसमें सुनील गावस्कर, महेंद्र सिंह धोनी, विराट कोहली, रोहित शर्मा और सौरव गांगुली और हरमनप्रीत कौर का नाम शामिल हैं.

calender
20 January 2024, 09:53 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो