IPL 2024: हार्दिक पांड्या को गुजरात टाइटंस ने किया रिटेन, दासुन शनाका समेत 8 खिलाड़ियों को किया बाहर

IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के लिए गुजरात टाइटंस ने अपने रिटेन और रिलीज किए गए खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी है. गुजरात टाइटंस ने हार्दिक पांड्या को रिटेन किया है.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

IPL 2024 GT Retain & Release Players List: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के लिए गुजरात टाइटंस ने अपने रिटेन और रिलीज किए गए खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी है. गुजरात टाइटंस ने हार्दिक पांड्या को रिटेन किया है. दरअसल माना यह जा रहा था कि हार्दिक पांड्या मुंबई इंडियंस की टीम में वापस लौट सकते हैं. वहीं गुजरात की टीम ने दासुन शनाका और केएस भरत समेत 8 प्लेयर्स को रिलीज करने का निर्णय लिया है. 

गुजरात टाइटंस ने इन प्लेयर्स को किया रिटेन-

शुभमन गिल, रिद्धिमान साहा, डेविड मिलर, मैथ्यू वेड, केन विलियमसन, हार्दिक पांड्या (कप्तान), अभिनव मनोहर, बी साईं सुदर्शन, विजय शंकर, दर्शन नालकंडे, जयंत यादव, राहुल तेवतिया, नूर अहमद, राशिद खान, जोशुआ लिटिल, आर साईं किशोर, मोहम्मद शमी और मोहित शर्मा.

गुजरात टाइटंस ने इन प्लेयर्स को किया रिलीज -

केएस भरत, दासुन शनाका, यश दयाल, शिवम मावी, उर्विल पटेल, प्रदीप सांगवान, अल्ज़ारी जोसेफ, ओडियन स्मिथ.

हार्दिक पांड्या को गुजरात टाइटंस ने किया रिटेन -

बता दें कि गुजरात टाइटंस ने अपने कप्तान हार्दिक पांड्या को रिटेन करने का निर्णय लिया है. दरअसल इससे पहले कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया था कि हार्दिक को मुंबई इंडियंस ने गुजरात टाइटंस से ट्रेड कर लिया है. लेकिन गुजरात टाइटंस ने हार्दिक पांड्या को रिटेन कर सबको हैरान कर दिया है.

गुजरात ने हार्दिक पांड्या के नेतृत्व में IPL 2022 का खिताब जीता था. इसके बाद गुजरात की टीम IPL 2023 में उपविजेता रही थी. गुजरात टाइटंस को IPL 2023 के फाइनल मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने आखिरी गेंद पर मात दी थी. इस तरह गुजरात टाइटंस लगातार दूसरी बार IPL का खिताब अपने नाम करने में नाकाम रही थी.

calender
26 November 2023, 08:56 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो