Indian Cricket Team: टीम इंडिया की जर्सी पर दिखेगा ड्रीम इलेवन का लोगो, बना टाइटल स्पॉन्सर

Indian Cricket Team: भारतीय क्रिकेट टीम की जर्सी पर अब अगले चार साल तक ड्रीम इलेवन का लोगो नजर आएगा। बाइजूस की जगह अब ड्रीम इलेवन भारतीय क्रिकेट टीम का टाइटल स्पॉन्सर बन गया है।

Lalit Hudda
Lalit Hudda

Indian Cricket Team Sponser: भारतीय क्रिकेट टीम की जर्सी पर अब ड्रीम इलेवन का लोगो  दिखेगा। दरअसल, ड्रीम इलेवन Byju's को रिप्लेस कर टीम इंडिया का स्पॉन्सर बन गया है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) और ड्रीम इलेवन अगले चार साल के लिए ये समझौता किया। यानी कि चार साल के लिए अब टीम इंडिया की जर्सी पर ड्रीम इलेवन का लोगो नजर आएगा। 

बता दें कि पहले भारतीय क्रिकेट टीम की जर्सी पर बाइजूस का लोगो लगा हुआ था। लेकिन अब बाइजूस की जगह ड्रीम इलेवन को भारतीय क्रिकेट टीम का टाइटल स्पॉन्सर बनाया गया है। 

बीसीसीआई और एडिडास के बीच हुआ था समझौता 

इससे पहले बीसीसीआई ने टीम इंडिया की जर्सी के लिए एडिडास कंपनी को नया क्रिकेट किट स्पॉन्सर चुना था। एडिडास और बीसीसीआई के बीच ये करार अगले 5 के लिए हुआ है। बता दें कि इससे पहले किलर टीम इंडिया का किट स्पॉन्सर था। एडिडास है टीम इंडिया की जर्सी किट का स्पॉन्सर 

गौरतलब हो कि साल 2020 में नाइकी के साथ समझौता खत्म होने के बाद बाइजूस और एमपीएल जैसी कंपनी किट स्पॉन्सर बनी थी। लेकिन उनके साथ यह करार समय से पहले ही खत्म हो गया था। बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम की जर्सी पर अब अगले चार साल के लिए ड्रीम इलेवन का लोगो दिखेगा।

calender
30 June 2023, 08:26 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो