ENG vs AFG: इंग्लैंड पर ऐतिहासिक जीत के बाद राशिद ने दी प्रतिक्रिया, बोले- 'अब हम किसी भी टीम को हरा सकते हैं'

ENG vs AFG: राशिद ने कहा कि इंग्लैंड पर जीत से हमें भरोसा है कि अब हम किसी भी टीम को मात दे सकते हैं. राशिद ने इस मुकाबले में बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट अपने नाम किए थे.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Rashid Khan England vs Afghanistan: एकदिवसीय विश्व कप 2023 के 13वें मुकाबले में अफगानिस्तान ने इंग्लैंड को करारी मात दी. अफगानिस्तान के लिए यह जीत ऐतिहासिक और यादगार रही. अफगान टीम ने अरुण जेटली स्टेडियम दिल्ली में 69 रनों से जीत दर्ज की थी. इस जीत के बाद स्टार स्पिन गेंदबाज राशिद खान ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

राशिद ने कहा कि इंग्लैंड पर जीत से हमें भरोसा है कि अब हम किसी भी टीम को मात दे सकते हैं. राशिद ने इस मुकाबले में बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट अपने नाम किए थे.

एक समाचार एजेंसी की खबर के अनुसार राशिद खान ने कहा कि, "हमारे लिए यह बड़ी और यादगार जीत है. इस तरह के प्रदर्शन ने हमें विश्वास दिला दिया है कि अब हम किसी भी टीम को हरा सकते हैं. इंग्लैंड के खिलाफ जीत हासिल करना हमारे लिए बड़ी बात है. हमारे घर भूकंप के चलते प्रभावित हुए हैं. 3000 से अधिक लोगों ने अपनी जान गंवाई है. इस जीत से हमारे लोगों को खुशी मिली है."

उन्होंने आगे कहा कि, "मैंने ड्रेसिंग रूम में सभी साथी खिलाड़ियों से कहा था कि टूर्नामेंट में जो भी हो, लेकिन हम आखिरी तक लड़ाई लड़ेंगे. हमने हमारे लिए छोटा लक्ष्य तय किया हैं. हमारा प्रयास होता है कि अपना 100 प्रतिशत दें. 3 विकेट चटकाने के साथ रन बनाना, मेरे लिए खुशी की बात है. मार्क वुड के खिलाफ लगाई गई कवर ड्राइव ने भी मुझे खुशी दी है."

बता दें कि दिल्ली में अफगानिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 284 रन स्कोरबोर्ड पर लगाए. इस दौरान गुरबाज ने शानदार 80 रनों की पारी खेली. इकराम ने भी 58 रनों अर्धशतकीय पारी खेली.

राशिद खान ने 23 रन का योगदान दिया. जिसके जवाब में इंग्लैंड की टीम 215 रन पर ढेर हो गई. टीम के लिए हैरी ब्रूक ने सबसे ज्यादा 66 रनों की पारी खेली. इस दौरान अफगानिस्तान के लिए राशिद खान ने 9.3 ओवरों में 37 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किए.

calender
16 October 2023, 04:37 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो