Rishabh Pant: ऋषभ पंत ने सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट, लिखा- 'जहां डर खत्म होता है, वहां से जिंदगी की शुरुआत...'

Rishabh Pant: ऋषभ पंत ने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर एक स्टोरी लगाई है. जिसमें ऋषभ पंत ने कैप्शन देते हुए लिखा है कि, "जहां डर खत्म होता है, वहां से जिंदगी की शुरूआत होती है."

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Rishabh Pant Instagram Story: भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत पिछले लंबे समय से क्रिकेट के एक्शन से दूर हैं. दरअसल दिसंबर 2022 में ऋषभ पंत कार हादसे का शिकार हो गए थे. इस हादसे में पंत को गंभीर चोटें आईं थीं.

हालांकि भारतीय फैंस के लिए अच्छी खबर है कि ऋषभ पंत बहुत तेजी से रिकवर हो रहे हैं. ऋषभ पंत इंडियन प्रीमियर लीग 2023 का भी हिस्सा नहीं थे. इसके अलावा पंत आगामी वनडे विश्व कप 2023 में भी खेलते हुए नजर नहीं आएंगे.

वायरल हुआ पोस्ट -

बता दें कि ऋषभ पंत ने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर एक स्टोरी लगाई है. जिसमें ऋषभ पंत ने कैप्शन देते हुए लिखा है कि, "जहां डर खत्म होता है, वहां से जिंदगी की शुरूआत होती है." ऋषभ पंत की इंस्टाग्राम स्टोरी सोशल मीडिया पर बेहद तेजी से वायरल हो रही है. इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

कब तक फिट होंगे ऋषभ पंत -

गौरतलब हो कि पिछले दिनों ऋषभ पंत बैंगलोर स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी में नजर आए थे. इसके अलावा जब भारतीय टीम एशिया कप खेलने के लिए श्रीलंका रवाना हो रही थी, उस समय भी ऋषभ पंत बाकी खिलाड़ियों संग नजर आए थे. दरअसल वनडे विश्व कप के लिए ऋषभ पंत का फिट नहीं होना भारतीय टीम के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है.

ऋषभ पंत की गैरमौजूदगी में बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन और केएल राहुल खेलते हुए नजर आएंगे. गौरतलब है कि भारतीय सरजमीं पर वनडे विश्व कप का आगाज 5 अक्टूबर से होने जा रहा है. वहीं इस मेगा इवेंट का फाइनल मुकाबला रविवार 19 नवंबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा.

calender
12 September 2023, 09:38 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो