शोएब के साथ रिश्ते पर बोले सानिया के पिता, बेटी ने अपनी मर्ज़ी से लिया है ’खुला’

Sania Mirza Father: सानिया मिर्जा के पिता इमरान मिर्ज़ा ने खुलासा किया है कि उनकी बेटी ने ही शोएब मलिक से खुला लिया है.

Tahir Kamran
Tahir Kamran

Sania Mirza Shoaib Malik: पाकिस्तानी क्रिकेटर और भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्ज़ा दोनों अलग हो चुके हैं. दोनों का रिश्ता ख़त्म होने की ख़बर पर तब पुष्टि हुई जब शोएब मलिक ने एक्ट्रेस सना जावेद के साथ निकाह 20 जनवरी को निकाह किया. इससे पहले 2020 के आख़िर में सानिया मिर्ज़ा और शोएब मलिक के बीच तलाक़ की ख़बरें सामने आई थीं. हालाँकि दोनों ने इस पर चुप्पी साधे रखी और कोई भी बयान नहीं दिया. लेकिन अब सानिया मिर्ज़ा के पिता का बड़ा बयान सामने आया है. 

शोएब मलिक और सानिया मिर्जा ने अप्रैल 2010 में शादी की थी, शादी के 8 साल बाद 30 अक्टूबर 2018 को उनके पहले बेटे का जन्म हुआ. दोनों सितारों के बीच अलगाव और तलाक की अफवाहें सबसे पहले दिसंबर 2022 में सामने आईं और तब से दोनों के तलाक की अफवाहें चल रही हैं. पिछले दो सालों में शोएब मलिक और सानिया मिर्जा ने मतभेदों और तलाक पर साफ तौर पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी, लेकिन अब क्रिकेटर की दूसरी शादी की खबरों ने यह खबर तेज कर दी है कि उनकी पहली शादी तलाक में खत्म हुई थी.

शोएब मलिक के परिवार के सदस्यों ने भी अस्पष्ट रूप से पुष्टि की है कि क्रिकेटर की पहली शादी तलाक में समाप्त हो गई और उन्होंने इस बात पर भी आश्चर्य व्यक्त किया कि उन्होंने चुपचाप दूसरी शादी कर ली है. शोएब मलिक की दूसरी शादी के बाद भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के पिता ने भारतीय मीडिया को बताया कि उनकी बेटी का तलाक हो गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सानिया मिर्जा के पिता इमरान मिर्जा ने प्रेस ट्रस्ट ऑफ इंडिया को अपनी बेटी के खुला (पत्नी की तरफ़ से दिया जाने वाला एक तरह का तलाक) के बारे में बताया. इमरान मिर्ज़ा ने संक्षेप में कहा कि उनकी बेटी ने इस्लाम में महिलाओं को दिए गए खुला के अधिकार का इस्तेमाल किया, जो एक महिला का अपने पति को तलाक देने या उसे तलाक देने का अधिकार है. उन्होंने यह स्पष्ट नहीं किया कि उनकी बेटी खुला को क्यों लिया और कब उसने खुला के लिए अदालत का दरवाजा खटखटाया.

calender
20 January 2024, 03:37 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो