Akaay: विराट-अनुष्का के बेटे का नाम कर रहा ट्रेंड, यहां पढ़िए 'अकाय' का मतलब

Akaay: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के घर नन्हा मेहमान आया है. बेटी वामिका के बाद अब अनुष्का ने एक बेटे को जन्म दिया है. जिसका नाम अकाय है. अकाय सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

Akaay: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दूसरी बार माता-पिता बन गए हैं. अनुष्का शर्मा ने बेटे को जन्म दिया है. जब से विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अपने बेटे के नाम का ऐलान किया है तभी से वो नाम ट्रेंड करने लगा है. आपको बता दें कि विराट-अनुष्का ने अपने बेटे का नाम अकाय रखा है. क्या आपको अकाय का मतलब पता है? सोशल मीडिया पर अकाय नाम लगातार ट्रेंडिंग में है. 

अकाय का मतलब

बीती शाम को अनुष्का और विराट ने अपने बेटे के जन्म की खुशखबरी अपने फैंस के साथ शेयर की थी. विराट ने इंटाग्राम पर एक पोस्ट किया जिसमें उन्होंने बेटे के जन्म और नाम का खुलासा किया. विराट कोहली के बेटे का नाम अकाय रखा गया है. अकाय सोशम मीडिया पर लगातार ट्रेंड कर रहा है. आपको बता दें कि अकाय का मतलब होता है 'निराकार', यानी जिसका कोई आकार ना हो, जो बिना शरीर या बिना काया के हो... वो जो आकार और रूप से रहित, शरीर धारण न करने वाला है. 

फैंस के साथ शेयर की खुशखबरी

बीते दिन ने अनुष्का और विराट ने अपने बेटे के जन्म की जानकारी इंस्टाग्राम पर दी. उन्होंने लिखा कि 'बेहद खुशी और प्यार के साथ हम आपको खुशखबरी दे रहे हैं कि 15 फरवरी को हमारे घर बेबी बॉय और वामिका के छोटे भाई अकाय का जन्म हुआ है. हम आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं. हम आपसे हमें प्राइवसी देने का भी आग्रह करते हैं.

Watch Video

calender
21 February 2024, 07:02 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो