IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए हैदराबाद पहुंचे विराट कोहली, सामने आया वीडियो

IND vs ENG Test: भारत और इंग्लैंड के बीच 25 जनवरी से शुरू होने वाले पहले टेस्ट से पूर्व भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली हैदराबाद पहुंच चुके हैं.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

IND vs ENG Test: भारत और इंग्लैंड के बीच 25 जनवरी से शुरू होने वाले पहले टेस्ट से पूर्व भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली हैदराबाद पहुंच चुके हैं. विराट कोहली के भी राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने के लिए सोमवार 22 जनवरी को अयोध्या पहुंचने की भी संभावना है.

आपको बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जानी है. इस सीरीज का पहला मुकाबला 25 जनवरी से हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा.

वायरल हुआ हैदराबाद पहुंचने का वीडियो -

अभी हाल ही में अफगानिस्तान के खिलाफ खेली गई टी20 सीरीज के जरिए विराट कोहली ने तकरीबन 14 महीने बाद टी20 अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी की. इस दौरान उनके बल्ले से कुछ खास प्रदर्शन देखने को नहीं मिला. अब सभी फैंस को किंग कोहली से भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज में बड़ी पारी और शानदार प्रदर्शन की उम्मीद होगी.

टेस्ट में विराट कोहली के आंकड़े -

गौरतलब हो कि विराट कोहली क्रिकेट के हर प्रारूप में शानदार बल्लेबाजी के लिए विश्व भर में मशहूर है. वहीं अगर किंग कोहली के टेस्ट आंकड़ों पर एक नजर डाली जाए तो वे काफी प्रभावी रहे हैं. भारत के लिए विराट कोहली ने अभी तक कुल 113 टेस्ट मैच खेले हैं. इस दौरान टेस्ट की 191 पारियों में उन्होंने कुल 8848 रन बनाए हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 29 शतक और 30 अर्धशतक निकले हैं.

इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों के लिए भारतीय टीम -

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर, बल्लेबाज), केएस भरत (विकेटकीपर, बल्लेबाज), ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर, बल्लेबाज), रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, जसप्रीत बुमराह (उप-कप्तान), मुकेश कुमार और आवेश खान.

calender
21 January 2024, 05:57 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो