Watch: इंग्लैंड लॉयंस के खिलाफ शतक जड़ने के बाद मैदान पर चलाया 'बाण', केएस भरत का शतक भगवान राम को समर्पित

KS Bharat Viral Celebration: भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज केएस भरत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल इंग्लैंड लॉयंस के खिलाफ भरत ने शानदार शतकीय पारी खेली. यह शतक लगाने के बाद भरत ने खास अंदाज में सेलीब्रेट किया.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

KS Bharat Viral Celebration: सोमवार 22 जनवरी को अयोध्या के नवनिर्मित राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा समारोह का आयोजन होना है. इस समारोह के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली, महेंद्र सिंह धोनी, कपिल देव और सुनील गावस्कर जैसे खिलाड़ियों को निमंत्रण दिया गया है.

वहीं भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज केएस भरत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल इंग्लैंड लॉयंस के खिलाफ केएस भरत ने शानदार शतकीय पारी खेली. यह शतक लगाने के बाद भरत ने खास अंदाज में सेलीब्रेट किया.

वायरल हुआ भरत का सेलिब्रेशन -

बता दें कि केएस भरत ने अपने शतक को भगवान श्रीराम को समर्पित करते हुए धनुष-बाण चलाने की मुद्रा में सेलीब्रेट किया. भरत ने अपने अधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से यह वीडियो शेयर किया है. अब भरत यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं.

केएस भरत के शतक की बदौलत ड्रॉ हुआ मैच -

वहीं केएस भरत के शतक के दम पर भारतीय टीम इंग्लैंड लॉयंस के खिलाफ पहले अनौपचारिक टेस्ट मैच को ड्रॉ कराने में सफल रही. शानदार शतक लगाने के बाद भरत ने बैट को फैंस की तरफ दिखाते हुए धनुष-बाण चलाने वाला मूव बनाया. केएस भरत ने 165 गेंद का सामना करते हुए 15 चौके की मदद से 116 रन की पारी खेली. इसके अलावा तीसरे दिन मानव सुथार ने 254 गेंद पर नाबाद 89 रन बनाए.

calender
21 January 2024, 04:44 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो