World Cup 2023 Final: भारत-ऑस्ट्रेलिया फाइनल के दिन फैंस देख सकेंगे इतने सारे शो, BCCI ने शेयर किया पूरा शेड्यूल

World Cup 2023 Final: विश्व कप 2023 का खिताबी मुकाबला भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. रविवार 19 नवंबर को खेले जाने वाले इस मुकाबले को लेकर लगभग सभी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

IND vs AUS Final World Cup 2023: विश्व कप 2023 का खिताबी मुकाबला भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. रविवार 19 नवंबर को खेले जाने वाले इस मुकाबले को लेकर लगभग सभी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं. BCCI (भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड) ने सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से बताया कि इस मुकाबले से पहले और मुकाबले के दौरान दर्शकों के लिए क्या-क्या कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे.

खिताबी मुकाबले में भारत के मशहूर सिंगर प्रीतम चक्रवर्ती और जोनिता गांधी परफॉर्म करते हुए नजर आएंगे. वहीं फाइनल मुकाबले के दौरान भारतीय वायुसेना एयर शो भी करती हुई नजर आएगी.

बता दें कि BCCI ने एक्स पर एक पोस्ट शेयर की है. इस पोस्ट में उन्होंने भारत-ऑस्ट्रेलिया फाइनल मुकाबले का शेड्यूल शेयर किया है. फाइनल मुकाबले से पहले भारतीय वायुसेना एयर शो करेगी. फिर इसके बाद पहली इनिंग्स के ड्रिंग्स ब्रेक में आदित्य गढ़वी परफॉर्म करते हुए नजर आएंगे.

अभी हाल ही में आदित्य का एक गुजराती गाना काफी पॉपुलर हुआ है. वहीं इस खिताबी मुकाबले की पहली पारी समाप्त होने के बाद कई कलाकार परफॉर्म करेंगे. इन कलाकारों में मशहूर सिंगर प्रीतम चक्रवर्ती, जोनिता गांधी, नकाश अजीज, अमित मिश्रा, आकाश सिंह और तुषार जोशी भी परफॉर्म करेंगे.

दर्शकों के लिए BCCI ने खिताबी मुकाबले के लिए काफी दिलचस्प इंतजाम किए हैं. सिंगिंग परफॉर्मेंस के बाद एक और कार्यक्रम रखा गया है. दूसरी पारी के ड्रिंग्स ब्रेक के दौरान लेजर और लाइट शो का आयोजन किया जाएगा.

आपको बता दें कि भारतीय टीम ने सेमीफाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड को 70 रनों से मात दी थी. इस जीत के साथ ही उसने फाइनल में जगह बनाई थी. भारतीय टीम ने विश्व कप 2023 में सेमीफाइनल मुकाबले से पहले कुल 9 मुकाबले खेले थे और सभी मुकाबलों में जीत दर्ज की थी. वहीं ऑस्ट्रेलिया ने सेमीफाइनल मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका मात देकर फाइनल का टिकट कटवाया था.

calender
18 November 2023, 05:09 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो