बादली इंडस्ट्रियल एरिया की प्लास्टिक दाना बनाने वाली फैक्टरी में लगी भीषण आग

बाहरी उत्तरी जिले के समयपुर बादली इंडस्ट्रियल एरिया में एक प्लास्टिक दाना एवं प्लास्टिक की पन्नी के रोल बनाने वाली फैक्टरी में बीती देर रात भीषण आग लग गई। आग लगते ही मौके पर अफरा-तफरी मच गई। मामले की सूचना मिलते ही

Janbhawana Times
Janbhawana Times

बाहरी उत्तरी जिले के समयपुर बादली इंडस्ट्रियल एरिया में एक प्लास्टिक दाना एवं प्लास्टिक की पन्नी के रोल बनाने वाली फैक्टरी में बीती देर रात भीषण आग लग गई। आग लगते ही मौके पर अफरा-तफरी मच गई। मामले की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस एवं दमकल की 50 गाड़ियां मौके पर पहुंची। आग इतनी भीषण थी की दमकल विभाग को आग बुझाने वाले रॉबोट को मौके पर भेजा गया। आनन- फानन में फैक्टरी से लोगों को निकाला गया। घटना में एक व्यक्ति झुलस गया। फिलहाल खबर लिखे जाने तक आग बुझाने का काम जारी है।

पुलिस के अनुसार, शुरूआती जांच में पता चला है कि आग शॉर्ट सर्किट से लगी है। दमकल विभाग के निदेशक अतुल गर्ग ने बताया कि बीती देर रात करीब 2.18 बजे सूचना मिली कि रोहिणी जेल स्थित समयपुर बादली इंडस्ट्रियल एरिया में एक फैक्टरी में आग लग गई है। सूचना मिलते ही दमकल की 25 गाड़ियों को मौके पर भेजा गया। आग बुझाने के लिये दमकल विभाग ने कुछ समय पहले ही मिले दमकल रॉबेट का भी इस्तेमाल किया। आग के विकराल रूप को देखते हुए दोपहर तक दमकल विभाग ने 25 और गाड़ियों को मौके पर भेजा। फिलहाल आग बुझाने का कार्य जारी है।

calender
26 June 2022, 07:43 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो