गाजियाबाद में मारा गया TATA स्टील के बिजनेस हेड का हत्यारा, मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी भी घायल

Tata स्टील के सहयोगी कंपनी टाटा प्रवेश के बिजनेस हेड की लूट के दौरान हत्या करने वाले एक बदमाश को मुठभेड़ के बाद पुलिस ने ढेर कर दिया है.

JBT Desk
JBT Desk

Ghaziabad: गाजियाबाद पुलिस के साथ मुठभेड़ में, साहिबाबाद के अधिकार क्षेत्र में आने वाले अर्थला इलाके में एक 27 वर्षीय अपराधी को मार गिराया गया. पुलिस ने मामले में एक अन्य आरोपी को भी पकड़ लिया. आरोपी टाटा स्टील के कर्मचारी विनय त्यागी से लूट और हत्या में शामिल होने के बाद से फरार था.

पुलिस ने आरोपी मृतक आरोपी की पहचान दक्ष के रूप में की है, जो दिल्ली का रहने वाला था. बता दें कि, Tata स्टील के बिजनेस हेड के साथ लूटपाट करने के बाद उनकी हत्या कर दी गई थी. 4 मई की सुबह एक नाले में पुलिस को उनका शव पाया गया था.

पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में उसका एक साथी मौके से फरार हो गया है. गाजियाबाद में हुई इस मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी भी घायल हो गए जिन्हें ईलाल के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ट्रांस-हिंडन के डीसीपी निमिष पाटिल के मुताबिक, घटना सुबह करीब 5 बजे हुई जब पुलिस अधिकारी अर्थला के पास नियमित जांच कर रही थी. उन्होंने एक बाइक पर दो व्यक्तियों को तेज गति से आते देखा और उन्हें रुकने का इशारा किया, लेकिन वे तेजी से मुड़ गए. पुलिस ने तुरंत उन्हें घेर लिया जिसके बाद अपराधियों ने फायरिंग शुरू कर दी.

डीसीपी निमिष पाटिल ने कहा, "क्रॉस फायरिंग के दौरान पुलिस की एक गोली दक्ष को लगी जिसके बाद बाइक सड़क पर गिर गई. इस घटना में एक सब-इंस्पेक्टर भी गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है." पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से त्यागी का फोन और हथियार बरामद किए हैं.

calender
10 May 2024, 09:09 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो