मैनपुरी में 8 वर्षीय बच्चे को बिस्किट का लालच देकर खेत में ले जाकर किया कुकर्म

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में मानवता को शर्मशार करने वाला एक मामला सामने आया है। जिसमें एक युवक बच्चे को बिस्किट का लालच देकर उसे अपने साथ खेत में ले गया और कुकर्म की वारदात को अंजाम दिया।

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में मानवता को शर्मशार करने वाला एक मामला सामने आया है। जिसमें एक युवक बच्चे को बिस्किट का लालच देकर उसे अपने साथ खेत में ले गया और कुकर्म की वारदात को अंजाम दिया। पीड़त परिजनों ने आरोपी युवक के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिऱफ्तार कर लिया है।

जानिए क्या है पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी के एलाऊ थाना क्षेत्र के एक गांव से जुड़ा हुआ एक ऐसा मामला सामने आया है। जो कि मानवता को शर्मशार कर देने वाला है। गांव में शाम के समय 8 वर्ष का बच्चा टहल रहा था उसी दौरान गांव के एक युवक कुलदीप सिहं ने बच्चे को बहला फुसला कर बिस्किट का लालच देकर दूर खेत में ले गया है। जहां उसने हैवानियत दिखाते हुए मासूम के साथ कुकर्म जैसी वारदात को अंजाम दिया।

चीखने की आवाज सुनकर पहुंचे ग्रामीण

8 वर्षीय मासूस की चीख पुकार सुनते ही ग्रामीण खेतों की ओर भागने लगे लोगों को आते देख आरोपी मौके पर वहां से फरार हो गया। परिजनों को बच्चे ने अपने साथ हुई घटना की पूरी जानकारी दी। परिजनो ने बच्चे को लेकर साथ में थाने में पहुंचे और साथ ही थाने में आरोपी युवक कुलदीप सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पीड़ित परिजनों ने बताया कि यह पूरी घटना बताई। पुलिस ने बच्चे का मेडिकल कराया है। वही एएसपी राजेश कुमार का कहना है आरोपी कुलदीप के खिलाप मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पहले भी आरोपी ऐसी घटना में जेल जा चुका है। आरोपी को गिरफ्तार कर वैधानिक कार्यवाही की जा रही है। 

calender
12 February 2023, 05:19 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो