आप विधायक पहुंचे CBI दफ्तर,सीएम शिवराज सिंह के खिलाफ सीबीआई जांच की मांग

पिछले कई दिनों से आम आदमी पार्टी लगातार मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान पर घोटाले का आरोप लगा रही है। इसी सिलसिले में गुरुवार को आप विधायक सीबीआई के दफ्तर पहुंचे और सीबीआई से शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ जांच की मांग की है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

नई दिल्ली। पिछले कई दिनों से आम आदमी पार्टी लगातार मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान पर घोटाले का आरोप लगा रही है। इसी सिलसिले में गुरुवार को आप विधायक सीबीआई के दफ्तर पहुंचे और सीबीआई से शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ जांच की मांग की है।

सीबीआई दफ्तर से बाहर निकलने के बाद आप विधायक सौरभ भारद्वाज ने कहा कि मध्य प्रदेश में महिलाओं के पोषण की ढाई हजार करोड़ रुपये की योजना थी। इस योजना की ऑडिट में पता चला है कि इसमें घोटाला हुआ है। ऑडिट रिपोर्ट के हवाले से आप विधयक ने आरोप लगाया है कि जिन ट्रकों में अनाज जाना था, उनका नंबर मोटरसाइकिल को दिया गया है। शिक्षा विभाग कह रहा है 8000 लड़कियां हैं, जबकि जिनको अनाज देना था वो कह रहे 36 लाख हैं। आप ने इस साढ़े सात हजार करोड़ का घोटाला बताया है।

पार्टी ने इस मामले की स्वतंत्र जांच की मांग की है। पार्टी का कहना है कि मध्य प्रदेश के ऑडिटर जनरल की रिपोर्ट में ही यह घोटाला सामने आया है। छह साल के बच्चों के खाने में घोटाला हुआ है.उनका कहना था कि इसमें मनी लॉड्रिंग हुई है। इसलिए हम सीबीआई से मांग करते हैं इस पूरे मामले की जांच करें।

सौरभ भारद्वाज ने आगे तंज कसते हुए कहा कि जितना भरोसा मुख्यमंत्री रहते हुए मोदी जी को सीबीआई पर था, बिल्कुल उतना ही हमें है। हमारी मोदी जी से अपील है, आप भ्रष्टाचार के ख़िलाफ़ बड़ी-बड़ी बात करते हैं।आपके ही मुख्यमंत्री का भ्रष्टाचार सामने है। एससी या एचसी के सिटिंग जज की निगरानी में सीबीआई जांच कराएं।

calender
08 September 2022, 06:07 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो