मध्य प्रदेश में 'आप' का चुनावी शंखनाद, अरविंद केजरीवाल बोले- प्रदेश में सभी सीटों पर चुनाव लड़ेंगे

आम आदमी पार्टी मध्य प्रदेश में पूरी ताकत के साथ विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है। सभी 230 विधानसभा सीटों पर 'आप' के प्रत्याशी उतारे जाएंगे। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान मंगलवार 14 मार्च को भोपाल में चुनावी शंखनाद करने जा रहे हैं

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

आम आदमी पार्टी मध्य प्रदेश में पूरी ताकत के साथ विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है। सभी 230 विधानसभा सीटों पर 'आप' के प्रत्याशी उतारे जाएंगे। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान मंगलवार 14 मार्च को भोपाल में चुनावी शंखनाद करने जा रहे हैं।

भोपाल के भेल दशहरा मैदान में सभा हो रही है, इस सभा में प्रदेश भर से आम आदमी पार्टी के हजारों कार्यकर्ता शामिल हुए हैं। सुबह लगभग 11 बजे से ही कार्यक्रम स्थल पर कार्यकर्ताओं का एकत्रित होना शुरू हो गया। इस सभा में पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री और राज्यसभा सदस्य संदीप पाठक, प्रदेश के प्रभारी मुकेश गोयल, विधायक भूपेन्द्र सिंह भी उपस्थित हैं।

परिवर्तित रहेगा यातायात -

आम आदमी पार्टी की इस सभा को लेकर मंगलवार 14 मार्च को भेल दशहरा मैदान के आसपास चारों तरफ दोपहर 12 बजे से यातायात का दबाव काफी बढ़ गया है। यातायात पुलिस ने इस समस्या से बचने के लिए सुगम आवागमन मार्ग की व्यवस्था की है। इसके लिए ट्रैफिक को मंगलवार दोपहर 12 बजे से डायवर्ट कर दिया गया है। आपको बता दें कि गोविंदपुरा मोड़ से अन्ना नगर तिराहा, सद्भावना चौराहा, कैरियर कालेज, महात्मा गांधी चौराहा, भेल गेट नंबर-6, सिक्योरिटी लाइन चौराहा की तरफ आने वाले मार्गों एवं भेल दशहरा मैदान पर अत्यधिक यातायात दबाव होने से यह मार्ग प्रभावित रहेगा। इसलिए इन मार्गों पर आवागमन करने से बचें।

ये वाहन पूरी तरह प्रतिबंधित रहेंगे -

सभी प्रकार के लोक परिवहन, भारी वाहन, मालवाहक, व्यावसायिक और अनुमति प्राप्त वाहन गोविंदपुरा टर्निंग से अन्नानगर तिराहा, सद्भावना चौराहा, कैरियर कालेज, महात्मा गांधी चौराहा, भेल गेट नंबर-6, सिक्योरिटी लाइन चौराहा की तरफ आने वाले मार्गों पर आवागमन के लिए पूरी तरह प्रतिबंधित रहेंगे।

ये होंगे वैकल्पिक मार्ग -

- बता दें कि महात्मा गांधी चौराहे से कैरियर कॉलेज की तरफ आने वाला यातायात भेल गेट नंबर-6 से गुलाब उद्यान तिराहा कस्तूरबा अस्पताल से होकर आईएसबीटी, चेतक ब्रिज की ओर जा सकेगा।

- वहीं चेतक ब्रिज गोविंदपुरा टर्निंग से महात्मा गांधी चौराहे की तरफ जाने वाला यातायात सांची डेयरी कट पॉइंट से कस्तूरबा अस्पताल के आगे से गुलाब उद्यान रोड होकर भेल गेट नंबर-6, बरखेड़ा मार्केट, महात्मा गांधी चौराहे की तरफ से जा सकेगा।

- आईटीआई तिराहे से कैरियर कॉलेज तिराहा होकर आईएसबीटी, चेतक ब्रिज की तरफ जाने वाला यातायात सिक्योरिटी लाइन चौराहे से सावंतिका पेट्रोल पंप तिराहा होकर चेतक ब्रिज की तरफ जा सकेगा।

calender
14 March 2023, 03:50 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो