रामलला के दर्शन के बाद रामनगरी में पीएम मोदी ने निकाला रोड शो, उमड़े लोग

PM Modi Road Show: लोकसभा चुनाव के तीसरे दौरे के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज उत्तर प्रदेश के अयोधा दौरे पर पहुंचे.

JBT Desk
JBT Desk

PM Modi Road Show: लोकसभा चुनाव के तीसरे दौरे के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज उत्तर प्रदेश के अयोधा दौरे पर पहुंचे. साल 2024 में राम जन्मभूमि मंदिर में भगवान रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह के बाद पीएम मोदी ने आज पहली बार अयोध्या में रोड शो किया है. 

पीएम मोदी ने राम मंदिर में भगवान श्री रामलला का दर्शन पूजन किया और पूरी तरह लेटकर आशीर्वाद मांगा. पीएम मोदी मंदिर में करीब 15 मिनट रहे  इस दौरान उन्होंने विधी विधान से पूजा अर्चाना की. रोड शो के दौरान पीएम मोदी का रथ जैसे आगे बढ़ रहा था मोदी- मोदी के नारे गूंज रहे थे. इस दौरान नारा था कि जय श्री राम, मोदी- मोदी, एक बार फिर मोदी सरकार, इस बीच उमड़ी भीड़ ने फूलों की बारिश की.

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश के अयोध्या पहुंच गए है. पीएम मोदी ने मंदिर में पहुंचकर रामलला का दर्शन पूजा किया है. इसके बाद उन्होंने रोड शो किया. इस दौरान पीएम मोदी ने खुली जीप में सवाल होकर जनता का अभिवादन कर रहे हैं. इस मौके पर राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और अयोध्या के प्रत्याशी लल्लू सिंह है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के अयोध्या में राम जन्मभूमि मंदिर में पूजा-अर्चना की. 22 जनवरी, 2024 को रामलला की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा के बाद पीएम मोदी की यह पहली अयोध्या यात्रा है.

calender
05 May 2024, 08:52 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो