21 दिन बाद लापता 5 वर्षीय बच्ची का कंकाल मिला सरसों के खेत में

उत्तर प्रदेश के कासगंज जनपद में 21 दिन पूर्व लापता हुई पांच वर्षीय बच्ची का कंकाल सरसों के खेत में मिलने से क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई, ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस, फोरेंसिक और डाँग स्क्वायड टीम साक्ष्य एकत्रित कर घटना की तहकीकात कर रही है।

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

कासगंज। उत्तर प्रदेश के कासगंज जनपद में 21 दिन पूर्व लापता हुई पांच वर्षीय बच्ची का कंकाल सरसों के खेत में मिलने से क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई, ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस, फोरेंसिक और डाँग स्क्वायड टीम साक्ष्य एकत्रित कर घटना की तहकीकात कर रही है। कंकाल की पहचान कपड़ों से बताई जा रही है। ग्रामीणों द्वारा दबी जुबान से आशंका जताई जा रही है कि यह बच्ची की हत्या कहीं तंत्र मंत्र के चक्कर में नहीं की गई है।

आपको बता दें कि 19 जनवरी को सहावर थाना क्षेत्र के रोशन नगर निवासी नेत्रपाल की पांच वर्षीय दिव्या खेलते वक्त लापता हो गई, जिसकी शिकायत नेत्रपाल ने सहावर थाने में गुमशुदगी दर्ज की गई थी, मामला पांच वर्षीय बच्ची के लापता की थी, इसलिए पुलिस भी पूरी मुस्तैदी से बच्ची की तलाश में थी, आज सुबह सरसो के खेत में कंकाल मिलने की सूचना मिली थी।

घटना की सूचना मिलते ही एसपी सहित भारी मात्रा पुलिस फोरेंसिक और डाँग स्क्वायड टीम मौके पर पहुंच गई और घटना स्थल का मौका मुआयना किया और साक्ष्यों को एकत्रित कर  वजह की तलाश की जा रही है,लापता बच्ची के पिता ने कपडे मिलने से पहचान की है। ग्रामीणों द्वारा आशंका जताई जा रही है कि बच्ची की हत्या तांत्रिक विधा को लेकर की गई है, इस एंगल पर भी पुलिस बारीकी से जांच कर रही है।

एएसपी जितेन्द्र कुमार दुबे ने बताया कि सहावर के रोशन नगर गांव के सरसों के खेत में कंकाल मिला है, फोरेंसिक और डाँग स्क्वायड की टीम साक्ष्यों को एकत्रित कर रही है, उनका दावा है कि जल्द ही इस घटना का खुलासा किया जायेगा।

Topics

calender
08 February 2023, 04:18 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो