नोटों पर भगवान की तस्वीर की अपील के बाद घमासान, आप और बीजेपी नेता सोशल मीडिया पर भिड़े

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की केंद्र से नोटों पर भगवान गणेश और लक्ष्मी की तस्वीर लगाने की अपील के बाद सोशल मीडिया पर दोनों पार्टियों के नेताओं के बीच घमासान मचा हुआ है।

Suman Saurabh
Suman Saurabh

नई दिल्ली:  दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की केंद्र से नोटों पर भगवान गणेश और लक्ष्मी की तस्वीर लगाने की अपील के बाद सोशल मीडिया पर दोनों पार्टियों के नेताओं के बीच घमासान मचा हुआ है। आप नेताओं ने भाजपा पर आरोप लगाया है कि ये लोग हिन्दुवादी होने का ठिंठोरा पिटते रहते हैं तो फिर भगवान लक्ष्मी- गणेश की तस्वीर से क्या आपत्ति है, असल में यही लोग हिन्दुविरोधी हैं।

आप नेता बोले, आपत्ति है तो पाकिस्तान जाएं 

आप नेता नरेश बालियान ने ट्वीट कर लिखा है कि अगर BJP नेताओ को भगवान श्री गणेश–लक्ष्मी जी से तकलीफ नहीं है और ये सच्चे हिन्दू हैं तो खुल कर लिखे "जय श्री गणेश–जय लक्ष्मी माता", नही लिखा तो समझ जाना मित्रो की ये हिन्दू विरोधी हैं। बालियान ने आगे लिखा है कि" केजरीवाल का विरोध करते- करते भाजपा वाले कब हिन्दुविरोधी हो गए ये उनको पता ही नहीं चला। हिन्दुस्तान मे रहने वालों को जय श्री लक्ष्मी- जय श्री गणेश कहना होगा, जिन्हें इनसे कोई आपप्ति है वो पाकिस्तान चलें जाएं।"

वहीं भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने आप पर पलटवार करते हुए कहा कि केजरीवाल कालनेमि की तरह हैं, इनके मुंह में राम और बगल में छुरी है इसलिए इनकी बातों पर विश्वास नहीं किया जा सकता। इसके अलावा भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने इसे केजरीवाल का ढ़ोग बताया है, साथ ही उन्होंने कहा कि जो राममंदिर का विरोध करते थे वो आज हिन्दुत्व होने का कार्ड खेल रहें हैं।  

calender
26 October 2022, 05:30 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो