कांग्रेस प्रत्याशी की जीत के बाद कर्नाटक में लगे थे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, FSL जांच से हुई पुष्टि

Karnataka News: कांग्रेस उम्मीदवार जीत के बार कर्नाटक में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे हैं आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला

JBT Desk
JBT Desk

Karnataka News: कर्नाटक में राज्यसभा सांसद नसीर हुसैन की जीत के बाद विधानसभा के बाहर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे थे. इस मामले में अब फोरेंसिक रिपोर्ट सामने आ गई है. इस रिपोर्ट में दावा किया गया है कि कर्नाटक विधानसभा के बाहर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे थे. 

इससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा जिसमें भाजपा नेताओं ने काफी हंगामा किया था. जिस शख्स ने विधानसभा के अंदर पाकिस्तान के नारे लगाए थे उसकी पहचान बयादागी के एक व्यापारी के तौर पर हुई है. 

राज्य कैबिनेट ने बीते दिन गुरुवार को फोरेंसिक रिपोर्ट पर चर्चा की और बैठक के दौरान मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने विधानसौधा सुरक्षा DCP पर नाराजगी व्यक्त की और सवाल उठाया कि इसने सारे लोगों को विधान सौध में प्रवेश करने की इजाजत क्यों दी गई.

इस बीच भाजपा ने इस मुद्दे पर कांग्रेस सरकार पर हमला बोला है. गुरुवार को विपक्ष के नेता आर. अशोक के नेतृत्व में भाजपा विधायकों ने राजभवन चलो मार्च निकाला था और राज्य में खराब कानून- व्यवस्था की स्थिति के लिए कांगेस सरकार को बर्खास्त करने की मांग की थी.

खबर अपडेट की जा रही है....

calender
01 March 2024, 04:18 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो