DM से भिड़े अफजाल अंसारी, बोले- 'आप हमें नहीं रोक सकते, जो करना है करिए'

मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी और डीएम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें दोनों तीखे अंदाज में बहस करते दिखाई दे रहे हैं. आप भी देखिए.

JBT Desk
JBT Desk

Afzal Ansari Video: मुख्तार अंसारी को सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया है. हजारों की लोगों की भीड़ ने उन्हें आखिरी विदाई दी. मुख्तार अंसारी के जनाजे में लोगों की भीड़ देखकर बहुत से लोग हैरान हैं कि आखिर इतने लोग कैसे शामिल हो गए हैं. जनाजे की नमाज से पहले प्रशासन ने भी कम कस ली थी. सैकड़ों की तादाद में सिक्योरिटी कर्मचारी तैनात किए गए थे. इसके अलावा कुछ ही लोग मुख्तार अंसारी की कब्र तक जा सके और उनको मिट्टी दे पाए हैं. 

हालांकि इससे संबंधित एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी डीएम आर्यका अखोरी के साथ बातचीत कर रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि डीएम अखोरी अफजाल अंसारी से मिट्टी में शामिल होने को लेकर बात कर रही हैं. कहा जा रहा है कि डीएम आर्यका मिट्टी में सिर्फ कुछ ही लोगों के शामिल होने को लेकर बात कर रही हैं. हालांकि अफजाल अंसारी इस बात पर राजी नहीं हैं. उनका कहना है कि यह आप तय नहीं करेंगी. 

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि डीएम ज्यादा लोगों की तादाद पर कुछ कह रही हैं. जिसके बाद अफजाल अंसारी कहते हैं कि यह आपकी कृपा पर नहीं है कि आप लोग कहेंगे कि सिर्फ तीन लोग मिट्टी देंगे. इसके बाद डीएम खुद के बारे में बताती हैं कि वो क्या हैऔर विधिक कार्रवाई करने की भी बात बोलती हैं. हालांकि अफज़ाल अंसारी इसके बाद और भी तीखा होकर बोलने लगते हैं कि आप कुछ भी हों, जो करना है करिए. मिट्टी देने, अपने धार्मिक प्रायोजन के लिए किसी भी परमीशन की जरूरत नहीं है. 

इसके बाद डीएम कहती हैं कि क्या पूरा कस्बा मिट्टी देगा? सिर्फ परिवार के लोग दें. हालांकि अफजाल अंसारी फिर बोलते हैं, "कस्बा नहीं, जहां का भी कोई होगा मिट्टी देगा." इसके बाद डीएम कहती हैं कि परमीशन लेते आप? इसके बाद अफजाल अंसारी कहते हैं कि इसकी कोई परमीशन दुनिया में नहीं लेता. इसके बाद वो कहते हैं कि धारा 144 के बाद भी किसी की मिट्टी और जनाजे के लिए आप किसी को नहीं रोक सकते हैं. 

calender
30 March 2024, 02:58 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो