धीरेंद्र शास्त्री पर अंधविश्वास के आरोप गलत, कैलाश विजयवर्गीय बोले- जावरा दरगाह पर क्यों नहीं होती बात

बागेश्वर धाम के पीठाधीश पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पर अंधविश्वास फैलाने के आरोपों को खारिज करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय उनके पक्ष में उतर आए हैं। बता दें कि भाजपा नेता विजयवर्गीय ने कहा है कि बागेश्वर धाम के पीठाधीश के बारे में मुझे जानकारी है

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

बागेश्वर धाम के पीठाधीश पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पर अंधविश्वास फैलाने के आरोपों को खारिज करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय उनके पक्ष में उतर आए हैं। बता दें कि भाजपा नेता विजयवर्गीय ने कहा है कि बागेश्वर धाम के पीठाधीश के बारे में मुझे जानकारी है।

पंडित धीरेंद्र शास्त्री का मैंने इंटरव्यू भी देखा है। उन पर अंधविश्वास फैलाने के आरोप लगाना सरासर गलत है। भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि जावरा दरगाह में लोग जमीन पर लोटते और पीटते हैं, लेकिन इस बारे में कोई क्यों बात नहीं करता। क्या कभी किसी ने जावरा पर सवाल किया है?

वहीं एक हिंदू महात्मा के सामने इस तरह की घटना होती है तो सवाल उठाए जाते हैं। भाजपा नेता ने बताया कि पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने विश्वास की बात कही है। उन्होंने अपने इंटरव्यू में कहा है कि यह मेरा चमत्कार नहीं है, यह मेरे इष्ट देवों का चमत्कार है। पंडित धीरेंद्र शास्त्री इंटरव्यू में कहा खाई कि मुझे हनुमानजी और संन्यासी बाबा पर विश्वास है।

सब कुछ उनकी कृपा से ही होता है, मैं तो कुछ भी नहीं। मैं तो उनका छोटा-सा साधक मात्र हूं। भाजपा नेता ने इसी इंटरव्यू के आधार पर कहा कि बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पर इस तरह के आरोप लगाना गलत है। सनातन धर्म में उनके जैसे और बहुत सारे लोग हैं।

आपको बता दें कि विधानसभा में विपक्ष के नेता डॉ. गोविंद सिंह की ओर से पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के खिलाफ बयानबाजी के बाद भाजपा नेता का यह बयान आया है। उन्होंने कांग्रेस नेता डॉ. गोविंद सिंह के आरोपों को निराधार बताते हुए बागेश्वर धाम के पीठाधीश के पक्ष में बात रखी।

calender
21 January 2023, 05:56 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो