अमृतपाल सिंह के पंजाब में होने की आशंका, सरेंडर करने की कोशिश में खालिस्तानी समर्थक

खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल सिंह आज खुद को किसी धार्मिक स्थल में कर सकता है सरेंडर। भगोड़ा अमृतपाल पंजाब में ही छुपे होने की आंशका जताई जा रही है।

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

पंजाब पुलिस 11 दिन से खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह की तलाश में जुटी हैं। वह लगातार अपनी लोकेशन अदल- बदल रहा हैं। अमृतपाल के कई जगहों से CCTV फुटेज सामने आ रहे है। लेकिन जब तक पुलिस वहां पहुंचती है अमृतपाल वहां से फरार हो जाता है। भगोड़े अमृतपाल के साथ इस दौरान उनका सहयोगी पप्पलप्रीय भी आ रहा हैं। वह कभी उसके साथ बाइक से भागता नजर आ रहा है। पुलिस ने जब अमृतपाल को होशियारपुर में पकड़ने की कोशिश की तब भी पप्पलप्रीत उसके साथ था। दोनों पुलिस को चकमा देकर फरार होने में सफर रहे।

मिली जानकारी के अनुसार वारिस पंजाब दे का प्रमुख और खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह पंजाब में घिर गया औऱ वह आज आत्मसमर्पण कर सकता है। जानकारी है कि उसके आत्मसमर्पण से पहले कुछ शर्ते पुलिस के सामने रखी है। अमृतपाल थोड़ी देर में अकाल तख्त से मिलने जा सकता है उसके बाद आत्मसमर्पण भी कर सकता है। इसके लिए उसके तीन शर्ते भी रखी है। हालांकि अभी इसके बारे में आधिकारिक बयान नहीं आया है।

डीसीपी परमिंदर सिंह भंडाल ने कहा कि पंजाब के अमृतसर में स्वर्ण मंदिर के आसपास पुलिस द्वारा फ्लैग मार्च किया गया। हमारा ध्यान यह सुनिश्चित करना है कि स्वर्ण मंदिर की ओर जाने वाले किसी भी मार्ग पर कोई बाधा न हो और कानून व्यवस्था बनी रहे।

अमृतपाल सिंह की तलाश में पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। बीती रात मंगलवार रात से ही अमृतपाल की तलाश में पुलिस ने होशियारपुर में नाकाबंदी कर रखी थी। अब होशियारपुर- फगवाड़ा रोड को खोल दिया गया है। बाइक वाहन और कार को आने- जाने की इजाजत दे दी गई है। बस ट्रक और अन्य वाहन नहीं चल रहे है उनकी चेकिंग की जा रही है।

calender
29 March 2023, 02:22 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो