Ankita Bhandari Murder Case: गुरुवार को सात घंटे की पूछताछ के बाद, शुक्रवार को भी पुष्प के बयान दर्ज करेगी एसआइटी

अंकिता के जम्मू निवासी दोस्त पुष्प के बयान आज शुक्रवार को भी दर्ज किए जाएंगे। गुरुवार को एसआइटी ने पुष्प से करीब सात घंटे तक उसके और अंकिता के बीच वाट्सएप व अन्य माध्यमों से हुई बातचीत को लेकर सवाल-जवाब किए।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

Ankita Murder Case: अंकिता के जम्मू निवासी दोस्त पुष्प के बयान आज शुक्रवार को भी दर्ज किए जाएंगे। गुरुवार को एसआइटी ने पुष्प से करीब सात घंटे तक उसके और अंकिता के बीच वाट्सएप व अन्य माध्यमों से हुई बातचीत को लेकर सवाल-जवाब किए।

ऋषिकेश: अंकिता के जम्मू निवासी दोस्त पुष्प के बयान आज शुक्रवार को भी दर्ज किए जाएंगे। एसआइटी पुष्‍प से शुक्रवार को भी पूछताछ करेगी। बता दें कि पुष्‍प और अंकिता के वाट्सअप चैट को ही मामले में प्राथमिक सबूत मानकर जांच की जा रही है।

शुक्रवार को भी दर्ज किया जाएगा पुष्‍प का बयान -

अंकिता के साथ वाट्सएप व अन्य माध्यमों से हुई बातचीत की सत्यता स्थापित करने के लिए एसआइटी ने पुष्प को बयान दर्ज कराने के लिए ऋषिकेश बुलाया है। गुरुवार को एसआइटी ने पुष्प से करीब सात घंटे तक उसके और अंकिता के बीच वाट्सएप व अन्य माध्यमों से हुई बातचीत को लेकर सवाल-जवाब किए। पुष्प ने एसआइटी को बताया कि अंकिता की हत्या से पहले काफी देर तक उसकी वाट्सएप पर अंकिता से बातचीत हुई थी। शुक्रवार को भी मामले में पुष्‍प के बयान दर्ज किए जाएंगे।

अंकिता हत्याकांड में शामिल दोषियों को मिलेगी सख्त सजा -

डोईवाला में व्यापारियों, स्थानीय नागरिकों ने अंकिता हत्याकांड के दोषियों को सख्त सजा देने की मांग की। साथ ही दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि अर्पित की गई। अग्रवाल धर्मशाला में आयोजित शोकसभा में कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने कहा कि एक बिटिया के साथ इस तरह की घटना दुखद और निंदनीय है।

ऐसी घटनाएं हमारे देवभूमि उत्तराखंड ही नहीं बल्कि किसी भी राज्य व समाज में स्वीकार्य नहीं हैं। अग्रवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री के इस मामले में सख्त निर्णय लेकर साबित किया है कि दोषियों को कड़ी सजा दिलाई जाएगी।

उन्होंने कहा कि इस तरह के जघन्य अपराध का किसी भी व्यक्ति व समाज के लिए कोई क्षमा नहीं है और न ही स्वीकार योग्य है। इस अवसर पर व्यापार मंडल अध्यक्ष रमेश वासन, अमर गुप्ता, महेश गुप्ता, अनूप अग्रवाल, बलिराम, ईश्वर चंद अग्रवाल, प्रेम सिंह, अनूप शर्मा ने अंकिता को श्रद्धांजलि अर्पित की।

calender
30 September 2022, 12:18 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो