Ankita Bhandari Murder Case: हत्यारोपी अब खोलेंगे सारे राज, एसआईटी को मिली तीनों हत्यारोपियों की रिमांड

अंकिता हत्याकांड की जांच कर रही SIT (Special Investigation Team) ने तीनों हत्यारोपियों को शुक्रवार को जेल से रिमांड पर ले लिया। अब एसआईटी आरोपियों से वारदात के सबूत जुटाएगी

Janbhawana Times
Janbhawana Times

Ankita Bhandari Murder Case Update: अंकिता हत्याकांड की जांच कर रही SIT (Special Investigation Team) ने तीनों हत्यारोपियों को शुक्रवार को जेल से रिमांड पर ले लिया। अब एसआईटी आरोपियों से वारदात के सबूत जुटाएगी। उधर, सूत्रों का दावा है कि, मामले में निलंबित पटवारी वैभव प्रताप को भी एसआईटी ने गिरफ्तार कर लिया।

हालांकि, पुलिस के अधिकारियों ने गिरफ्तारी से इनकार किया है। पुलिस ने बीती 23 सितंबर को इस हत्याकांड के आरोपी पुलकित , सौरभ और अंकित को गिरफ्तार किया था। इसके बाद आरोपियों को कोटद्वार कोर्ट में पेश किया गया, जहां कोर्ट ने इन्हें न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया था।

इसी दिन से तीनों आरोपी पौड़ी जेल में बंद थे। शुक्रवार को एसआईटी तीनों आरोपियों को लेकर लक्ष्मणझूला के लिए रवाना हो गई। शनिवार को एसआईटी तीनों को रिजार्ट और घटनास्थल पर ले जाएगी। उधर, एसआईटी के सूत्रों ने बताया कि, शुक्रवार को घटनास्थल से एक मोबाइल फोन बरामद किया गया है।

फोन अंकिता का है या पुलकित का इसकी जांच की जा रही है। सूत्रों का कहना है कि, इस मामले में संदेह में घेरे में आए निलंबित पटवारी वैभव प्रताप को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के आलाधिकारियों ने इसकी पुष्टि नहीं की है।

थाने और रिजॉर्ट में पुलिस का कड़ा पहरा -

अंकिता मर्डर केस के मामले में एसआईटी की टीम ने तीन दिन के लिए तीनों आरोपियों को पुलिस रिमांड में ले लिया है। देर शाम को एसआईटी की टीम आरोपियों को पौड़ी जेल से लेकर रवाना हो गई थी। लेकिन रात 9 बजे तक टीम लक्ष्मण झूला थाने नहीं पहुंची।

वही लक्ष्मण झूला थाने और वनंत्रा रिसोर्ट में पुलिस का कड़ा पहरा लग गया है। इसके लिए बकायदा अतिरिक्त पुलिस फोर्स भी बुलाई गई है। ऐसे में एसआईटी की टीम रिमांड के दौरान किसी भी प्रकार की लापरवाही नहीं रखना चाहती हैं। वही टीम के लिए आरोपियों से पूछताछ करने के बाद क्राइम सीन को दोहराना एक बड़ी चुनौती बना है।

इसका कारण यह है कि 23 सितंबर को गिरफ्तारी के बाद कोर्ट ले जाते समय आक्रोशित लोगों ने आरोपियों की धुनाई कर दी थी। आरोपियों के लक्ष्मण झूला लाने पर पुलिस सतर्क नजर आई। वहीं, लक्ष्मण झूला थाना निरीक्षक संतोष सिंह ने मामले से अनभिज्ञता जताई है।

और पढ़ें...

Ankita Bhandari Murder Case: अंकिता हत्याकांड में हाथ लगा बड़ा सबूत, SIT को मिला मोबाइल

calender
01 October 2022, 12:59 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो