अंकिता के शव को पुलिस लेकर पहुंची ऋषिकेश एम्स, डॉक्टरों की टीम पोस्टमार्टम में जुटी

ऋषिकेश में जब पुलिस अंकिता का शव लेकर पोस्टमार्टम के लिए एम्स ऋषिकेश पहुंची, तो वहां पर भारी मात्रा में लोग इकट्ठा हो गए और काफी आक्रोशित थे। सब की यही मांग थी कि दोषियों को फांसी दो

Janbhawana Times
Janbhawana Times

संबाददाता: नीरज गोयल (ऋषिकेश, उत्तराखंड)

उत्तराखंड: ऋषिकेश में जब पुलिस अंकिता का शव लेकर पोस्टमार्टम के लिए एम्स ऋषिकेश पहुंची, तो वहां पर भारी मात्रा में लोग इकट्ठा हो गए और काफी आक्रोशित थे। सब की यही मांग थी कि दोषियों को फांसी दो, फांसी दो, मामले की नजाकत को देखते हुए, ऋषिकेश एम्स के पोस्टमार्टम हाउस के पास भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

रायवाला थाना पुलिस, ऋषिकेश थाना पुलिस, राम झूला थाना पुलिस, लक्ष्मण झूला थाना पुलिस और अतिरिक्त पुलिस बल बुला करके ऋषिकेश एम्स में तैनात कर दिया गया है। वहीं यूकेडी के कार्यकर्ता, कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता, भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता और जनप्रतिनिधि पहुंच चुके हैं।

सभी लोग एक साथ मिलकर के धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। और सरकार से मांग कर रहे हैं कि जो भी दोषी है उनको फांसी दी जाए, वही देर रात से जिला पंचायत सदस्य संजीव चौहान लक्ष्मण झूला थाने में ही धरने पर बैठे हुए थे। उनकी मांग थी कि जब तक बॉडी नहीं मिलेगी हम लोग थाने से नहीं हिलेंगे।

आज सुबह पुलिस एसडीआरएफ द्वारा जिला नहर को बंद किया गया और अंकिता भंडारी के शव को बरामद कर लिया गया। एडिशनल एसपी शेखर सुयाल द्वारा लड़की के पिता को और भाई को मौके पर ले जाकर शिनाख्त कराई गई, उसके बाद शव को पोस्टमार्टम हेतु ऋषिकेश एम्स लाया गया। शाम तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ जाएगी और मौत के कारण का खुलासा हो जाएगा।

calender
24 September 2022, 03:11 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो