मिशन गुजरात पर अरविंद केजरीवाल, चुनाव से पहले कसी कमर; अगस्त में करेंगे ताबड़तोड़ रैलियां

गुजरात में इन दिनों राजनीतिक हलचल तेज है। साल के अंत में गुजरात में विधानसभा चुनाव भी होने हैं। बीजेपी और आप समेत सभी पार्टियों ने चुनावी तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। लगातार नेताओं के दौरे राज्यभर में हो रहे हैं। इस बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय

Janbhawana Times
Janbhawana Times

नई दिल्ली: गुजरात में इन दिनों राजनीतिक हलचल तेज है। साल के अंत में गुजरात में विधानसभा चुनाव भी होने हैं। बीजेपी और आप समेत सभी पार्टियों ने चुनावी तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। लगातार नेताओं के दौरे राज्यभर में हो रहे हैं। इस बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल अगले कुछ दिन में लगातार गुजरात दौरे पर रहेंगे। दिल्ली और पंजाब फहत के बाद अरविंद केजरीवाल पीएम मोदी के गृहराज्य में भाजपा को चुनौती देने की कोशिश में जुटे हैं। इसके लिए वह आक्रामक तरीके से प्रचार में जुट गए हैं। हाल ही में कई बार दौरा कर चुके अरविंद केजरीवाल 1 अगस्त को फिर गुजरात जाएंगे।

आप संयोजक अगले महीने के पहले 10 दिन में से चार दिन वहां बिताएंगे। मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली के मुख्यमंत्री 1 अगस्त को सोमनाथ में एक जनसभा करेंगे। इसके बाद वह 3, 7 और 10 अगस्त को भी गुजरात का दौरा करेंगे। गौरतलब है कि पिछले गुरुवार को केजरीवाल ने सूरत में 'पहली गारंटी' का ऐलान करते हुए उन्होंने कहा कि राज्य में आम आदमी पार्टी की सरकार बनती है तो हर परिवार को प्रति महीने 300 यूनिट मुफ्त बिजली दी जाएगी। उन्होंने 31 दिसंबर 2021 तक के सभी पुराने लंबित बिलों को भी माफ करने का वादा किया। आपको बता दें कि यह पहली बार है जब 'आप' ने यहां पूरा जोर लगा दिया है। करीब एक दशक पुरानी पार्टी का पहला टारगेट 125 साल पुरानी कांग्रेस से गुजरात में उसका स्थान छीनना है। पिछले दिनों अरविंद केजरीवाल ने भी खुलकर कहा कि कार्यकर्ता सुनिश्चित करें कि कांग्रेस का सारा वोट 'आप' को मिले।

calender
28 July 2022, 09:36 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो