औरैया: 'खाकी' का अनोखा कारनामा आया सामने, महिला IPS ने बनाई नकली फिल्म

औरैया, यूपी: महिला आईपीएस अधिकारी का एक ऐसा कारनामा सामने आया है जिसको देखकर हर कोई हैरान है बताते चले, महिला आईपीएस चारु निगम ने शाशन की मंशा के अनुरूप जनता को न्याय दिलाने की जगह एक ड्रामा रेस्पॉन्स फिल्म बनाई हैं।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

रिपोर्ट- कपिल पोरवाल (औरैया, यूपी)

औरैया, यूपी: महिला आईपीएस अधिकारी का एक ऐसा कारनामा सामने आया है जिसको देखकर हर कोई हैरान है बताते चले, महिला आईपीएस चारु निगम ने शाशन की मंशा के अनुरूप जनता को न्याय दिलाने की जगह एक ड्रामा रेस्पॉन्स फिल्म बनाई हैं। बताया जा रहा है कि, यूपी शाशन मे अपनी और जनपद पुलिस की छवि को चमकाने के लिए महिला पुलिस अधीक्षक ने You tube का सहारा लिया है।

इस ड्रामा फिल्म के तहत महिला पुलिस अधीक्षक ने सादे कपड़ों मे बाइक पर बैठकर खुद के साथ लूट की घटना की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस भी आनन-फानन मे पहुंच गई। पोल तब खुली जब पुलिस अधीक्षक की एस्कॉर्ट की गाड़ी वीडियो मे दिखी। सबसे हैरत की बात यह रही कि जिस महिला पुलिस अधीक्षक की आवाज सभी पहचानते है तो फिर क्यो पुलिस ने बनाई ये नकली फ़िल्म ?

अब इस महिला आईपीएस पर सवाल खड़े हो रहें हैं कि आखिर जब महिला IPS को ड्रामे और नकली फिल्मों से चलाना है जनपद तो क्या जरूरत है थाने चौकी और कार्यालयों की ? पुलिस अधीक्षक की नकली वीडियो की हर तरफ चर्चा हो रही है।

और पढ़ें..............

नगर निकाय चुनाव की तैयारियों में जुटे प्रशासन मुरादाबाद जिला अधिकारी ने नामांकन स्थल का लिया जायजा

calender
04 November 2022, 04:39 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो