बाड़मेर: मूक-बधिर दलित युवती के साथ गैंगरेप

राजस्थान के बाड़मेर जिले में एक चौंकाने वाला मामला सामने आ रहा है. जिसमें कुछ बदमाशों ने 20 साल की युवती के साथ दुष्कर्म किया। जानकारी के मुताबिक लड़की गुरूवार की शाम समय 7 बजे जंगल में बकरी चराने गई थी. इसी दौरान वहां अचानक से गाड़ी सवार कुछ बदमाश आ गए। जिन्होंने युवती के साथ दुष्कर्म कर डाला।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

राजस्थान के बाड़मेर जिले में एक चौंकाने वाला मामला सामने आ रहा है. जिसमें कुछ बदमाशों ने 20 साल की युवती के साथ दुष्कर्म किया। जानकारी के मुताबिक लड़की गुरूवार की शाम समय 7 बजे जंगल में बकरी चराने गई थी. इसी दौरान वहां अचानक से गाड़ी सवार कुछ बदमाश आ गए। जिन्होंने युवती के साथ दुष्कर्म कर डाला। गांव वालों को देखकर आरोपी वहां से भाग निकले। लड़की की हालत गंभीर होेने के कारण उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पुलिस को आरोपी की तलाश

राजस्थान के बाड़मेर जिले की पुलिस ने युवती के परिजनों का मामला दर्ज किया और पुलिस मौके पर पहुंची, परंतु आरोपी वहां से भाग निकले। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। SP दीपक भार्गव ने युवती से पूछताछ की तो पता चला कि लड़की मूक- बधिर होने के कारण कुछ भी बताने व पहचान करने में असमर्थ है। आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की 4 टीमों का गठन किया गया है। पुलिस आरोपी की जानकारी हासिल कर रही है और उसकी तलाश में जुटी है।

calender
28 November 2022, 02:19 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो