बंगाल में 2023 के पंचायत चुनाव में ‘व्यापक’ मुकाबला होगा: TMC नेता

तृणमूल कांग्रेस (TMC) के गिरफ्तार किए गए नेता अनुब्रत मंडल ने गुरूवार को कहा कि अगले साल होने वाले पंचायत चुनाव में ‘‘व्यापक’’ मुकाबला होगा और उन्होंने समर्थकों से

Janbhawana Times
Janbhawana Times

तृणमूल कांग्रेस (TMC) के गिरफ्तार किए गए नेता अनुब्रत मंडल ने गुरूवार को कहा कि अगले साल होने वाले पंचायत चुनाव में ‘‘व्यापक’’ मुकाबला होगा और उन्होंने समर्थकों से पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के लिए कड़ी मेहनत करने का आग्रह किया। मंडल ने 2010 के मंगलकोट विस्फोट के संबंध में बिधाननगर में सांसद/विधायक अदालत के समक्ष पेशी के लिए आसनसोल से कोलकाता ले जाते वक्त पत्रकारों से यह बात कही। इस मामले के आरोपपत्र में TMC के बीरभूम जिले के अध्यक्ष का नाम सामने आया था।

मंडल ने आसनसोल सुधार गृह से कोलकाता जाने के लिए कार में सवार होने से पहले कहा, ‘‘पंचायत चुनाव व्यापक होंगे। टीएमसी कार्यकर्ताओं को पार्टी की जीत के लिए कड़ी मेहनत करनी चाहिए।’’ उन्हें मवेशी तस्करी मामले के संबंध में आसनसोल सुधार गृह में रखा गया है। उनके बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए भारतीय जनता पार्टी के नेता राहुल सिन्हा ने कहा, ‘‘पंचायत चुनाव से टीएमसी को पैसा बनाने का मौका मिल जाता है’’, आगामी चुनाव मंडल के बिना लड़ना होगा।

calender
01 September 2022, 12:56 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो