भिण्ड: पूर्व गोहद के बड़े व्यापारी के घर पर हुई थी लूट, 25 हजार के ईनामी मुख्य आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

भिण्ड पुलिस द्वारा थाना गोहद मे हत्या सहित डकैती डालने वाले 25 हजार के ईनामी मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है

Janbhawana Times
Janbhawana Times

संबाददाता- पीयूष बिरथरिया (भिंड, मध्य प्रदेश)

मध्य प्रदेश। भिण्ड पुलिस द्वारा थाना गोहद मे हत्या सहित डकैती डालने वाले 25 हजार के ईनामी मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। विगत दिनों भिंड जिले के गोहद थाना क्षेत्र में एक बड़े व्यापारी के घर हत्या और लूट की घटना हुई थी।

रिंकी गोयल उम्र 28 साल घर पर थी, उसी समय तीन अज्ञात व्यक्ति आये, जिसमें एक की उम्र करीब 30-35 साल, दूसरे व तीसरे व्यक्ति की उम्र करीब 40-45 साल के बीच रही होगी। ड्रेस व मास्क लगाये बदमाश ने कहा कि लड़का लकी कहाँ है उसका एक साथी अवैध हथियार के साथ पकड़ा गया है तथा लकी के पास और अवैध हथियार हैं ऐसा बताया है।

व्यापारी के अनुसार बदमाशों ने अलमीरा और तिजोरी की चाबी मांगी चाबी नहीं दिए जाने पर घर में मौजूद शख्स से ही सभी ताले अलमारी, वक्सा, तिजौरी खुलवायें और चारों तरफ देखते रहे। फिर अन्दर वाले कमरे मे गये और मेरे सामने मेरा सभी सोने, चाँदी का जेवर इकट्ठा किया और नगदी भी एक प्लास्टिक की बोरी मे भरकर ले जाने लगे तो लडकी रिंकी गोयल ने जेवर व नगदी ले जाने से मना किया और कहने लगी पापा पुलिस वाले नही है तो तीनो बदमाशो ने मुझे व लडकी रिंकी को पकड़ लिया।

एक बदमाश ने रिंकी के मुंह में कपड़ा बांध दिया व एक ने मेरी छाती से बन्दूक लगा दी। लड़की रिंकी के मुह में कपड़ा ठूस दिया फिर जेवर और नगदी लेकर फरार हो गये। उक्त घटना के बाद कुछ आरोपियों को पूर्व मे ही गिरफ्तार किया जा चुका है तथा बारदात में उपयोग की गई सफेद अपाची मोटरसायकल, 02लाख रुपये नगद एवं सोने-चाँदी के जेवरात पूर्व में ही उक्त आरोपियों से बरामद कर जब्त किये जा चुके है।

घटना का मुख्य आरोपी योगेश वैसला पटना दिनांक से मय माल-मसरुका के साथ फरार चल रहा था। उक्त घटना की संवेदनशीलता को देखते हुये पुलिस अधीक्षक भिण्ड शैलेन्द्र सिंह चौहान के निर्देशन में घटना के मुख्य फरार आरोपी को लूटे गये माल सहित गिरफ्तार कर लिया गया है।

calender
08 November 2022, 07:08 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो