भिंड: क्वारी नदी के पुल से गिरा ट्राॅला, 2 के दबने की आशंका

भिंड में फूप के पास क्वारी नदी के पुल से 22 चक्का ट्राला नीचे गिर गया। ट्राला में गिट्टी भरी हुई थी। ट्राला गिरने से उसके नीचे दो लोगों के दबे होने की आशंका जताई जा रही है

Janbhawana Times
Janbhawana Times

संबाददाता- पीयूष बिरथरिया (भिंड, मध्यप्रदेश)

मध्यप्रदेश। भिंड में फूप के पास क्वारी नदी के पुल से 22 चक्का ट्राला नीचे गिर गया। ट्राला में गिट्टी भरी हुई थी। ट्राला गिरने से उसके नीचे दो लोगों के दबे होने की आशंका जताई जा रही है। घटना की सूचना मिलते ही अटेर एसडीओपी सहित पुलिस बल व रेस्क्यू टीम भी मौके पर पहुंच गई है।

ट्राला के नीचे दबे हुए लोगों को बचाने का प्रयास कर रही है। हालांकि खबर लिखने तक रेस्क्यू टीम को सफलता नहीं मिली थी। घटनाक्रम के मुताबिक ट्राला क्रमांक यूपी 78 एटी 5576 सुबह करीब साढ़े सात बजे गिट्टी लेकर ग्वालियर की तरफ से इटावा जा रहा था।

फूप के पास क्वारी नदी के पुल पर बस को बचाने के चक्कर में ट्राला के ड्रायवर ने नियंत्रण खो दिया। जिससे ट्राला पुल की रैलिंग को तोड़ते हुए नीचे नदी में जा गिरा। बताया जाता है कि ट्राला के नीचे ड्रायवर व क्लीनर दबे हुए हैं।

ट्राला के नदी के नीचे जाने की सूचना लोगों ने पुलिस को दी। सूचना मिलने पर एसडीओपी अटेर पुलिस बल व रेस्क्यू टीम के साथ मौके पर पहुंच गए और राहत कार्य शुरू कर दिए। खबर लिखे जाने तक नदी में रेस्क्यू ऑपरेशन चल रहा था।

calender
04 November 2022, 10:59 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो