भिवानी: दोस्त ने की दोस्त की हत्या, विवाद के बाद घर में घुसकर तेजधार हथियार से किया हमला, पुलिस ने किया मामला दर्ज

भिवानी के हनुमानगढ़ी में देर रात आधा दर्जन से अधिक युवकों ने एक सोना-चांदी के व्यापारी की तेज धार हथियार से हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि व्यापारी राहुल की किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी

Janbhawana Times
Janbhawana Times

संबाददाता- राजीव मेहता (भिवानी, हरियाणा)

हरियाणा। भिवानी के हनुमान ढाणी में देर रात आधा दर्जन से अधिक युवकों ने एक सोना-चांदी के व्यापारी की तेज धार हथियार से हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि व्यापारी राहुल की किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। दोस्तो ने घर मे घुस कर तेजधार हथियार से राहुल के शरीर पर वार किए जिससे उसकी मौत हो गई। राहुल अपने माता पिता का अकेला पुत्र था।

रत्न सिंह के इकलौते पुत्र राहुल की तेजधार हथियार से हत्या कर दी गई। हत्या करने वाले कोई और नही बल्कि राहुल के ही दोस्त थे। बताया जा रहा है कि देर रात राहुल का दोस्त से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। विवाद इतना बड़ा बन गया कि दोस्तो ने राहुल की जान ही ले ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है। राहुल के पिता रत्न सिंह ने बताया कि राहुल उनका इकलौता पुत्र था।

देर रात किसी बात को लेकर उसका विवाद अपने ही दोस्तों से हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि वे लोग बाद में मोटरसाइकिल पर सवार होकर लगभग आधा दर्जन से अधिक संख्या में आए और उन्होंने तेज धार हथियार से राहुल की हत्या कर दी। राहुल की सगाई भी हो चुकी थी। जल्द ही शादी भी होनी थी। जिस घर मे शहनाई बजनी थी वहां अब मातम छा गया।

वहीं मामले की जांच कर रहे सब इंस्पेक्टर सतीश कुमार ने बताया कि राहुल के पिता के बयान पर मामला दर्ज किया गया है। करवाई की जा रही है। आरोपी जल्द ही गिरफ्तार होंगे।

calender
05 November 2022, 05:19 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो