बेंगलुरु के रामेश्वरम कैफे ब्लास्ट मामले में NIA को बड़ी सफलता, दोनों मुख्य आरोपी गिरफ्तार

कर्नाटक के बेंगलुरु रामेश्वर कैफे ब्लास्ट मामले में जांच एजेंसी NIA को बड़ी सफलता मिली है. NIA सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ब्लास्ट केस के दो आरोपी को पश्चिम बंगाल से गिरफ्तार कर लिया गया है.

JBT Desk
JBT Desk

कर्नाटक के बेंगलुरु रामेश्वर कैफे ब्लास्ट मामले में जांच एजेंसी NIA को बड़ी सफलता मिली है. NIA सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ब्लास्ट केस के दो आरोपी को पश्चिम बंगाल से गिरफ्तार कर लिया गया है. देर शाम तक जांच ऐजेंसी ने इसका खुलासा कर सकती है. NIA ने दोनों आरोपियों पर 10- 10 लाख रुपये का इनाम घोषित कर रखा है. दो प्रमुख संदिग्धों - अदबुल मथीन ताहा और मुसाविर हुसैन शाज़ेब - को एनआईए कार्यालय से कोलकाता के एक अस्पताल में लाया गया. इसके बाद उन्हें एनआईए कोर्ट में पेश किया जाएगा.

बीते महीने बेंगलुरु के रामेश्वरम कैफे में हुए विस्फोट मामले में शुक्रवार को दो लोगों मुसाविर हुसैन शाज़ेब और अब्दुल मथीन ताहा को हिरासत में लिया गया है. मुसाविर हुसैन शाज़ेब पर कथित तौर पर कैफे में विस्फोटक उपकरण लगाने का आरोप है और अब्दुल मथीन ताहा को हमले का मास्टरमाइंड कहा जा रहा है. 

 रामेश्वरम कैफे विस्फोट मामले से संबंधित गिरफ्तारियों पर एसपी सौम्यदीप भट्टाचार्य ने कहा कि "कल रात, हमें सूचना मिली. हमने उस सूचना पर काम किया और एक संयुक्त अभियान में, राज्य पुलिस और केंद्रीय जांच एजेंसियों ने दो संदिग्धों को हिरासत में लिया. सूचना मिलने के दो घंटे के भीतर रामेश्‍वरम ब्लास्ट मामले की.''

Tags

calender
12 April 2024, 01:13 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो