'शेर शेर ही होता है... हम नहीं डरते,' नवनीत राणा के बयान पर ओवैसी का पलटवार

Navneet Rana Controversy: असदुद्दीन ओवैसी के भाई अकबरूद्दीन ओवैसी ने एक बयान दिया था जिसमें उन्होंने कहा था कि ''अगर 15 मिनट के लिए पुलिस हट गई तो हम तुम्हें बता देंगे.

JBT Desk
JBT Desk

Navneet Rana Controversy: बीजेपी सांसद नवनीत राणा के 15 सेकेंड के बयान पर विवाद बढ़ता जा रहा है. हैदराबाद में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए नवनीत ने कहा कि हम सिर्फ 15 सेकेंड में दिखा देंगे कि हम क्या कर सकते हैं. इस पर AIMIM सांसद और अकबरुद्दीन के बड़े भाई असदुद्दीन ओवैसी का बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने कहा कि ''आप 15 घंटे ले लीजिए, आपसे कौन डरता है, हम तैयार हैं.''

हम नहीं डरते- ओवैसी 

नवनीत राणा के बयान पर ओवैसी ने पलटवार किया है. उन्होंने हम यहीं बैठे हैं, आप करिए. आपको करके दिखाना पड़ेगा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बोलिए और 15 सेकेंड नहीं 15 घंटे ले लें. शेर जहां भी रहे, शेर शेर ही होता है." ओवैसी ने पिछले कुछ सालों में हुई मॉब लिंचिंग के मामलों का जिक्र करते हुए नवनीत को घेरते हुए कहा "15 सेकेंड क्या एक घंटा ले लीजिए. कौन डर रहा है? हम तो तैयार हैं.

ओवैसी ने आगे कहा कि आप क्या करेंगे? अखलाक के जैसा हाल करेंगे? या जैसा मुख्तार का जो किया वैसा हाल करेंगे, या पहलू खान के जैसा करेंगे? दिल्ली में PM आपका, सारी चीजे आपकी हैं. हमें बता दीजिए, हम आ जाएंगे."

क्या कहा था नवनीत राणा ने? 

हैदराबाद में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए नवनीत राणा ने अकबरुद्दीन औवेसी के पुराने बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि ''अगर 15 सेकेंड के लिए पुलिस हटा ली जाए तो छोटे-बड़े लोगों को पता ही नहीं चलेगा कि कहां से आए और कहां गए.'' इस बयान पर AIMIM ने सीधे तौर पर बीजेपी पर हमला बोला है और चुनाव आयोग से कार्रवाई की मांग की है. AIMIM के प्रवक्ता वारिस पठान ने कहा, चुनाव के बीच इस तरह के बयानों से दोनों समुदायों के बीच तनाव बढ़ सकता है.

calender
09 May 2024, 12:10 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो