मिस टीन यूएसए उमा सोफिया श्रीवास्तव ने अपने पद से दिया इस्तीफा, जानें क्या कहा

Miss Teen USA: उमा सोफिया श्रीवास्तव ने मिस टीन यूएसए के पद से इस्तीफा दे दिया है, साथ ही कहा कि अब संगठन के साथ उनकी तालमेल अच्छी नहीं थी.

JBT Desk
JBT Desk

Miss Teen USA: भारतीय मूल की उमा सोफिया श्रीवास्तव जिनको साल 2023 में मिस टीन यूएसए के ताज से नवाजा गया था. इन्होंने बीते 8 मई को अपने पद से इस्तीफे दे दिया है. उनका कहना था कि वह कई महीनों से इस तरह के निर्णय लेने के लिए परेशान थी. दरअसल उनके पद छोड़ने का ख्याल नोएलिया वोइगट के मिस यूएसए पद से इस्तीफा देने के बाद आया. 

वहीं श्रीवास्तव ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में बताया कि "निश्चित रूप से ऐसा नहीं था कि उन्होंने अपने शासनकाल को समाप्त होते देखा." आगे उमा कहती हैं कि "सावधानीपूर्वक विचार करने के बाद, मैंने इस्तीफा देने का फैसला किया है. क्योंकि मुझे लगता है कि मेरे व्यक्तिगत मूल्य अब संगठन की दिशा में पूरी तरह मेल नहीं खाते हैं."

उमा सोफिया श्रीवास्तव का बयान 

उमा सोफिया श्रीवास्तव ने कहा कि "मैं अपनी बहुभाषी बच्चों की किताब द व्हाइट जगुआर और उन संगठनों के साथ शिक्षा, स्वीकृति के लिए अपनी लड़ाई जारी रखूंगी. जबकि जिनके साथ प्रतिस्पर्धा शुरू करने से बहुत पहले मुझे काम करने का सौभाग्य मिला है. कहने का मतलब है कि द लोटस पेटल फाउंडेशन के साथ ब्रिज ऑफ बुक्स फाउंडेशन. श्रीवास्तव ने आगे बताया कि वह अपनी पढ़ाई पर ध्यान देना चाहती है. उनका कहना है कि मैं आने वाले साल का इंतजार कर रही हूं. 

क्योंकि मैं नेशनल ऑनर सोसाइटी के हिस्से में 11वीं कक्षा पूरी करूंगी साथ ही कॉलेज आवेदन प्रक्रिया शुरू करूंगी, यह जानते हुए कि मेरा शैक्षणिक करियर मेरी कड़ी मेहनत के अलावा मेरी कड़ी मेहनत है. वहीं उन्होंने इस मंजिल तक आने में साथ देने वालों को आभार व्यक्त किया. उमा कहती हैं कि  मैं कौन हूं और हमेशा से हूं, न कि उनके लिए जो मैं क्षण भर के लिए बन गई हूं.

calender
09 May 2024, 11:15 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो