बिहार: अतिक्रमण विरोधी अभियान के दौरान पुलिस और स्थानीय लोगों के बीच झड़प

पटना के राजीव नगर स्थित नेपाली कॉलोनी में अतिक्रमण विरोधी अभियान के दौरान पुलिस और स्थानीय लोगों के बीच झड़प की ख़बर सामने आई है.पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा है कि इस घटना में सिटी एसपी (मध्य) पटना, अंबरीश राहुल घायल हो गए.

Janbhawana Times
Janbhawana Times

पटना,बिहार। पटना के राजीव नगर स्थित नेपाली कॉलोनी में अतिक्रमण विरोधी अभियान के दौरान पुलिस और स्थानीय लोगों के बीच झड़प की ख़बर सामने आई है.पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा है कि इस घटना में सिटी एसपी (मध्य) पटना, अंबरीश राहुल घायल हो गए.

पटना डीएम चंद्रशेखर सिंह ने जानकारी देते हुए कहा कि हमने 40 एकड़ क्षेत्र की पहचान की थी, आज अतिक्रमण विरोधी अभियान के लिए आए। स्थानीय लोगों ने एकत्र किया, पथराव किया। कुछ पुलिसकर्मी और एसपी सिटी घायल। क्षेत्र अब नियंत्रण में है।

साथ ही उन्होंने कहा यहां 5000 निवासी रहते हैं, केवल 90 आवेदन प्राप्त हुए जिनमें से केवल 9 को स्वीकार किया गया। किसी के पास कागजी काम नहीं है। भूमि माफिया शामिल है क्योंकि यह प्रमुख भूमि है। हमने विज्ञापित किया है कि इस भूमि की कोई बिक्री/खरीद की अनुमति नहीं है, हालांकि, समानांतर बिक्री चल रही है। जोन अतिक्रमण मुक्त होने तक प्रक्रिया जारी रहेगी।

calender
03 July 2022, 02:19 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो