बिहार : विजिलेंस टीम का छापा, सरकारी कार्यपालक अभियंता के घर करोड़ों रुपये की बरामदगी

बिहार में विजिलेंस की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए करोड़ो के कैश बरामद किए हैं. बताया जा रहा है शनिवार सुबह विजिलेंस की टीम ने एक सरकारी इंजीनियर के आवास पर छापेमारी की.

Suman Saurabh
Suman Saurabh

पटना। बिहार में विजिलेंस की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए करोड़ो के कैश बरामद किए हैं. बताया जा रहा है शनिवार सुबह विजिलेंस की टीम ने एक सरकारी इंजीनियर के आवास पर छापेमारी की. इस दौरान जांच एजेंसी को बड़ी मात्रा में कैश मिला है. बताया जा रहा है कि यह रकम करोड़ो में है. विजिलेंस टीम के द्वारा नोटों की गिनती की जा रही है.

बताया जा रहा है कि अब तक 2 करोड़ रुपये से ज्यादा की गिनती हो चुकी है. और अभी भी गिनती जारी है. अनुमान किया जा रहा है कि यह रकम 5 करोड़ रुपये तक हो सकती है. जानकारी के मुताबिक, संजय कुमार राय किशनगंज प्रमंडल के कार्यपालक अभियंता के रूप में कार्यरत हैं. उनके खिलाफ आय से अधिक संपत्ति का मामला दर्ज था. इसी के संबध में आज शनिवार को विजिलेंस की एक टीम किशनगंज स्थित आवास पर पहुंची और दूसरी टीम पटना पहुंची.

जांच के दौरान पता चला कि वह कैश अपने जूनियर अभियंता औक कैशियर के पास रखते हैं. जिसके बाद उसके आवास पर छापेमारी की गई जहां उन्हें भारी मात्रा में करोड़ो का कैश और आभूषण मिले हैं. पुलिस मामले की गहन तफ्तीश में जुट गई है. इनके करीबीयों से पूछ-ताछ की जा रही है. इससे पहले राजद नेता व लालू परिवार के करीबी सुनील सिंह के पटना स्थित आवास पर जांच एजेंसियों के द्वारा छापेमारी की गई.

calender
27 August 2022, 02:54 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो