मैनपुरी उपचुनाव के लिए भाजपा प्रत्याशी रघुराज सिंह ने दाखिल किया नामाकंन

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी लोकसभा सीट पर उपचुनाव के लिए भाजपा पत्याशी रघुराज सिंह ने दखिल किया है। भाजपा प्रत्याशी रघुराज सिंह शाक्य ने अपना नामांकन करने के बाद कहा की वो नामांकन करने से पहले सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की समाधी स्थल पहुँच कर उनका आशीर्वाद लेकर आया हूँ और सैफई के सभी लोगों का

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

मैनपुरी। उत्तर प्रदेश के मैनपुरी  लोकसभा सीट पर उपचुनाव के लिए भाजपा पत्याशी रघुराज सिंह ने दखिल किया है। भाजपा प्रत्याशी रघुराज सिंह शाक्य ने अपना नामांकन करने के बाद कहा की वो नामांकन करने से पहले सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की समाधी स्थल पहुँच कर उनका आशीर्वाद लेकर आया हूँ और सैफई के सभी लोगों का आशीर्वाद लूंगा सभी मैनपुरी लोकसभा के मतदाता है।

 

सपा के गढ़ को लेकर रघुराज शाक्य ने कहा की गढ़ जनता ने बनाया सबसे बड़ी अदालत जनता की है जनता ने बड़े बड़े किले गिरा दिये और इस बार मैनपुरी की जनता और भाजपा के कार्यकर्त्ताओं का पूरा आशीर्वाद मिलेगा और इस बार मैनपुरी में कमल खिलेगा। आपको बता दे कि, सोमवार को समाजवादी पार्टी के नेता डिंपल यादव ने अपना नामांकन दाखिल किया था। वही आज भाजपा पत्याशी के रघुराज सिंह शाक्य ने भी नामांकन दाखिल कर दिया है। रघुराज सिंह शाक्य इटावा के रहने वाले है।

और पढ़े...

लखनऊ में लव जिहाद! युवक ने प्रेमिका को चौथी मंजिल से फेंका, मौत

calender
16 November 2022, 02:13 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो