IQ टेस्ट में फेल हो गए BJP नेता, नवरात्रि में मछली खाने के वीडियो पर बोले तेजस्वी

राष्ट्रीय जनता दल के नेता और पूर्व के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि तेजस्वी हेलीकॉप्टर में सन ऑफ मल्लाह मुकेश सहनी के साथ लंच करते हुए नजर आ रहे हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Bihar News: राष्ट्रीय जनता दल के नेता और पूर्व के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि तेजस्वी हेलीकॉप्टर में सन ऑफ मल्लाह मुकेश सहनी के साथ लंच करते हुए नजर आ रहे हैं. आरजेडी  नेता का कहना है कि चुनावी मौसम में उन्हें खाना खाने के लिए केवल 10 से 15 मिनट ही मिलते है. दोनों नेता लंच में रोटी और मछली खाते दिखे. तेजस्वी का यह भी कहना है कि भीषण गर्मी के कारण वह अपने साथ पीने के लिए तरबूज का जूस और सत्तू लेकर आते हैं.

वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए उपमुख्यमंत्री ने कहा कि विजय सिन्हा ने तेजस्वी यादव पर हमला करते हुए कहा कि नवरात्रि के मौसम में मछली खाने का उनका कृत्य अपने ही धर्म का अपमान करना है. नवरात्र में मछली खाने पर भाजपा ने तेजस्वी पर निशाना साधते हुए कहा कि  ‘कुछ लोग खुद को सनातन का बेटा बताते हैं लेकिन सनातन के मूल्यों को स्वीकार नहीं कर पाते.

मुझे खाने से कोई आपत्ति नहीं है. आदतें, लेकिन आप नवरात्रि में मछली खाने का वीडियो पोस्ट करके जो दिखाना चाहते हैं, वह तुष्टिकरण की राजनीति है, किसी को अपने धर्म, मूल्यों, राष्ट्र और समाज पर गर्व होना चाहिए लेकिन उन्हें नीचा दिखाना धर्मनिरपेक्षता का मतलब नहीं है.’ विजय सिन्हा ने आगे कहा कि तेजस्वी सिर्फ वोट के लिए सावन में मटन और नवरात्रि में मछली खाते हैं. ये लोग धर्म का अपमान करते हैं.

लोकसभा चुनाव प्रचार पर निकलने से पहले तेजस्वी यादव ने मछली खाने पर सफाई देते हुए कहा कि, मै भाजपा नेता IQ ले रहा था क्योंकि मुझे पता था कि भी वाले यही बात कहेंगे. बीजेपी वालों को मिर्ची लगेगी यह पता था. मैने जो ट्वीट किया है उसपर साफ तौर पर तारीख है और उस वीडियो में 8 तारीख (8 अप्रैल) लिखा हुआ है. बीजेपी के नेता आईक्यू टेस्ट में फेल हो गए.

calender
10 April 2024, 01:07 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो