'पैक करके पाकिस्तान भेजेंगे , भारत में जगह नहीं मिलेगी'; BJP नेता की बढ़ सकती हैं मुश्किलें

मध्य प्रदेश विधानसभा के सदस्य रामेश्वर शर्मा ने पूर्व मुख्यमंत्री को लेकर विवादित बयान दे दिया है. उन्होंने दिग्विजय सिंह को पाकिस्तान भेजने की बात कही है.

JBT Desk
JBT Desk

BJP MLA on Digvijay Singh: पिछले चुनावों के मुकाबले इस बार के चुनावों में नेताओं की भाषा में काफी सुधार हुआ है. हालांकि ऐसा लग रहा है कि जैसे-जैसे चुनाव आगे बढ़ेंगे वैसे-वैसे बयानबाजी तीखी होती चली जाएगी. इसका मिसाल हाल ही में मध्य प्रदेश के एक भाजपा विधायक ने दी है. उन्होंने कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह को लेकर कहा है कि उन्हें पाकिस्तान भेज दिया जाएगा. उनके इस बयान पर दिग्विजय सिंह ने भी टिप्पणी की है. 

भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा ने मंगलवार को विवाद खड़ा करते हुए कहा,"भाजपा कार्यकर्ताओं ने बियोरा विधानसभा क्षेत्र (राजगढ़ लोकसभा सीट का हिस्सा) में एक लाख से ज्यादा वोटों से पार्टी उम्मीदवार रोडमल नागर की जीत यकीनी बनाने का संकल्प दोहराया है और हम लोकसभा सीट भी लगभग 8 लाख से भी ज्यादा वोटों से जीतेंगे. एक न्यूज एजेंसी से बात करेत हुए कहा कि 'जो 'राजा' (दिग्विजय सिंह) यहां घूम रहे हैं, उन्हें इस तरह पैक करके भेजा जाएगा कि उन्हें हिंदुस्तान में नहीं बल्कि इस्लामाबाद या लाहौर में जगह मिलेगी. क्योंकि उनके समर्थक अब मध्य प्रदेश और देश में नहीं बल्कि सरहद पार (पाकिस्तान) मौजूद हैं.

रामेश्वर शर्मा के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा,"मैं इस बारे में कोई नई बात नहीं करना चाहता. इसके अलावा उनके पास कोई मुद्दा नहीं है.' मेरे वकील बयान की जांच कर रहे हैं और वे उसके मुताबिक कार्रवाई करेंगे."

बता दें कि कांग्रेस ने राजगढ़ लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी उम्मीदवार रोडमल नागर के खिलाफ दिग्विजय सिंह को मैदान में उतारा है. 2019 के लोकसभा चुनाव में उन्होंने भोपाल सीट से चुनाव लड़ा था हालांकि भाजपा नेता प्रज्ञा सिंह ठाकुर से हार गए. 

calender
10 April 2024, 08:36 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो