भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ ने ली पदाधिकारियों की बैठक

रोहतक के मातूराम कम्युनिटी सेंटर में पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ ने कहा है कि 2 सितंबर से 2 दिन के दौरे पर भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा हरियाणा में आ रहे हैं

Janbhawana Times
Janbhawana Times

पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर,रामविलाश शर्मा,कविता जैन आदि शामिल हुए।

पंचायत चुनाव,और संगठन को मजबूत करने पर हुई चर्चा।

2 सितम्बर को राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का दो दिन का दौरा।

इस दौरान जिला अध्यक्ष,मंत्री विधायक और सासंद की लेंगे बैठक।

रोहतक के मातूराम कम्युनिटी सेंटर में पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ ने कहा है कि 2 सितंबर से 2 दिन के दौरे पर भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा हरियाणा में आ रहे हैं उन्होंने कहा है कि इसकी शुरुआत अंबाला से की जाएगी और इस दौरान भाजपा के मंत्री विधायक जिला अध्यक्ष समेत तमाम भाजपा नेताओं की बैठक लेंगे। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ आज मातु राम कम्युनिटी सेंटर में 5 जिलों के जिला अध्यक्ष पालक बूथ अध्यक्ष आदि पदाधिकारियों के साथ बैठक कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता पदाधिकारी सरकार की योजनाओं को घर-घर तक पहुंचाने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा पार्टी पंचायत चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार है पार्टी सिंबल पर चुनाव लड़ने को लेकर कहा कि पंचायती चुनाव डिक्लेयर होने के बाद ही पार्टी इस पर फैसला लेगी।

कांग्रेस पार्टी के भारत बचाओ आंदोलन को लेकर ओपी धनखड़ ने कहा कि भारत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों में सुरक्षित है और कोई कांग्रेसी नेताओं से यह पूछे कि वह कौन सा भारत बचाने की बात कर रहे हैं। उन्होंने केजरीवाल पर भी निशाना साधते हुए कहा कि केजरीवाल सरकार सरासर झूठ बोल रही है और पहले किसानों से मुआवजा देने का जो वायदा दिल्ली सरकार ने किया था उसे पूरा करके दिखाएं।

हरियाणा में ड्रग के बढ़ते हुए चलन को लेकर उन्होंने बयान दिया है कि युवा वर्ग नशीली चीजों से दूर हैं साथ ही उन्होंने सोनाली फोगाट की मौत पर भी गहरा दुख जताया है उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार के आग्रह पर गोवा सरकार ने सीबीआई जांच के आदेश दिए हैं हरियाणा भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनकर पूर्व शिक्षा मंत्री रामविलास शर्मा उपाध्यक्ष मनीष ग्रोवर कविता जैन आदि नेता भाजपा कार्यकर्ता और पदाधिकारियों की बैठक ले रहे थे।

calender
29 August 2022, 08:25 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो