लंबे चौड़े काफिले के साथ क्षेत्र में दिखे बृजभूषण शरण सिंह, क्या है असली वजह

Election 2024: विवादों में रहने वाले बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह को मैदान में चुनाव प्रचार करते हुए देखा जा रहा है. जिसके बाद कई लोग ये सवाल उठा रहे हैं कि क्या उन्हें टिकट मिल गया?

JBT Desk
JBT Desk

Election 2024: उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी पार्टी अपनी तैयारियां पूरी कर चुकी है. मगर इस बीच देखा जा रहा है कि बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह मैदान में चुनाव प्रचार करने में लगे हुए हैं. जिसके बाद लोगों के अंदर ये सवाल उठ रहा है कि ना तो इन्हें बीजेपी ने टिकट दिया ना ही किसी तरह का चुनावी ऐलान हुआ है. फिर भी ये चुनावी अभियान चलाते मैदान में नजर आ रहे हैं. बृजभूषण शरण सिंह के इस कॉन्फिडेंस को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि कहीं उन्हें टिकट तो नहीं मिल गया है?

कैसरगंज सीट पर बना हुआ है सस्पेंस 

आपको बता दें कि कैसरगंज और रायबरेली लोकसभा सीट के लिए नामांकन की तारीख अब बहुत करीब है. क्योंकि इन सीटों पर आने वाले 20 मई को चुनाव होगा. और इसके लिए नामांकन की शुरुआत आने वाले 26 अप्रैल से 6 मई के बीच की जाएगी. वहीं बीजेपी की तरफ से यूपी के कई सीटों पर उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया गया है. मगर कैसरगंज सीट से अब तक उम्मीदवार घोषित नहीं किए गए हैं.

बृजभूषण सिंह का चलता है दबदबा

बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह का दबदबा चलता है. दिल्ली में जब महिला पहलवानों की तरफ से उनके खिलाफ आंदोलन किया गया था तो उस दौरान भी उनके चेहरे पर किसी प्रकार का टेंशन नहीं दिखाई दे रहा था. बृजभूषण शरण जब भी किसी मुद्दे को लेकर अपनी बात रखते हैं तो उनके द्वारा बोली गई बातें सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से फैलती है. इतना ही नहीं उन्होंने एक समय अपने एक बयान में राम चरित मानस की चर्चा की थी. जिसके बाद उनका बयान राजनीतिक मुद्दा बन गया था. दरअसल उनका कहना था कि "होइहै वही जो राम रचि राखा." इसका सही मतलब होता है कि होगा वही जो राम जी चाहते हैं. 

calender
18 April 2024, 08:50 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो