छत्रपति शिवाजी के गृहनगर से BRS की चुनावी यात्रा होगी शुरू: CM KCR

तेलंगाना के सीएम केसीआर ने खुलासा किया कि भारत राष्ट्र समिति दस दिनों में मराठा योद्धा छत्रपति शिवाजी महाराज के गृहनगर शिवनेरी से अपना चुनाव अभियान शुरू करेगी। उन्होंने कहा कि, वे शिवाजी की प्रतिमा पर किसान सरकार को इस देश में लाने का संकल्प लेंगे और यात्रा शुरू करेंगे।

Vishal Rana
Vishal Rana

खम्मम में महा रैली के बाद भारतीय राष्ट्र समिति (बीआरएस) ने आज महाराष्ट्र के नादेड़ में दूसरी विशाल जनसभा की। इस दौरान तेलंगाना के सीएम केसीआर ने खुलासा किया कि भारत राष्ट्र समिति दस दिनों में मराठा योद्धा छत्रपति शिवाजी महाराज के गृहनगर शिवनेरी से अपना चुनाव अभियान शुरू करेगी। उन्होंने कहा कि, वे शिवाजी की प्रतिमा पर किसान सरकार को इस देश में लाने का संकल्प लेंगे और यात्रा शुरू करेंगे।

केसीआर ने कहा कि, यात्रा महाराष्ट्र के 288 विधानसभा क्षेत्रों में एक साथ शुरू होगी। बीआरएस के वाहन सभी विधानसभा क्षेत्रों में एक साथ आएंगे। यह घोषणा की गई है कि महाराष्ट्र में उरुरा बीआरएस किसान समितियों का गठन किया जाएगा। केसीआर ने कहा कि वह उत्तर महाराष्ट्र, पश्चिम महाराष्ट्र और विदर्भ का भी दौरा करेंगे।

उन्होंने कहा कि, "आगामी जिला परिषद चुनाव के साथ ही विधानसभा चुनाव में भी बीआरएस को मौका दिया जाए। केसीआर ने आश्वासन दिया है कि तेलंगाना में लागू हर योजना महाराष्ट्र में लागू की जाएगी। केसीआर ने साफ कर दिया है कि जब तक उनके पास ताकत है वह इस देश की बेहतरी के लिए लड़ेंगे। केसीआर ने अपना भाषण समाप्त करने से पहले कहा, जय महाराष्ट्र, जय भारत, जय हिंद।"

मेक इन इंडिया पर बोलते हुए सीएम केसीआर ने कहा कि, "आज मेक इन इंडिया जोक बन गया है। कहां गया इनका मेक इन इंडिया? हर चीज तो चीन से आ रही है। हर गली में चाइना बाजार लग रहा है। मेक इन इंडिया है तो चाइना बाजार की जगह भारत बाजार लगना चाहिए. केसीआर ने कहा कि अगर आप किसान सरकार, बीआरएस की सरकार बनाएंगे तो दो साल देश को जगमग कर देंगे।"

calender
05 February 2023, 06:45 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो