भाजपा नेताओं की हत्या का मामला लोकसभा में गूंजा, अरुण साव बोले- छत्तीसगढ़ में हो रही टारगेट किलिंग

छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सांसद अरुण साव नें बस्तर में हुई भाजपा कार्यकर्ताओं की निर्मम हत्या पर लोकसभा में जमकर बरसे। अरुण साव ने संसद में छत्तीसगढ़ में टारगेट किलिंग का मुद्दा उठाया

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सांसद अरुण साव नें बस्तर में हुई भाजपा कार्यकर्ताओं की निर्मम हत्या पर लोकसभा में जमकर बरसे। अरुण साव ने संसद में छत्तीसगढ़ में टारगेट किलिंग का मुद्दा उठाया। बता दें कि अरुण साव ने छत्तीसगढ़ में पिछले 30 दिनों में 4 भाजपा पदाधिकारियों की निर्मम हत्या पर कांग्रेस के खिलाफ लोकसभा में जमकर आवाज उठाई।

अरुण साव ने कहा कि भाजपा नेताओं की टारगेट किलिंग हो रही है। भारत सरकार छत्तीसगढ़ राज्य सरकार को लोगों की सुरक्षा के लिए निर्देशित करें। इसके साथ ही अरुण साव ने हत्याओं के निष्पक्ष जांच की भी मांग की। अरुण साव ने कहा कि भाजपा नेताओं की शहादत व्यर्थ नहीं जाने देंगे।

यह राजनीतिक षड्यंत्र है - साव

बता दें कि प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सांसद अरुण साव ने लोकसभा में कहा कि लोकतंत्र के सबसे बड़े मंदिर में, मैं बड़े दु:ख के साथ कह रहा हूं कि पिछले एक माह में भारतीय जनता पार्टी के चार प्रमुख पदाधिकारियों की निर्मम हत्या हुई है।

नीलकंठ कक्केम, बुधराम करटाम, सागर साहू, रामधन अलामी इन चार प्रमुख पदाधिकारियों को लक्ष्य करके टारगेट किलिंग एक माह में हुई है। यह सब एक राजनीतिक षड्यंत्र है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ यह राजनीतिक षड्यंत्र है।

कांग्रेस सरकार लोगों की सुरक्षा में विफल -

अरुण साव ने आगे कहा कि राज्य की कांग्रेस सरकार राज्य के लोगों को सुरक्षा देने में पूरी तरह से विफल साबित हुई है। हमारे लोगों से सुरक्षा वापस ली गई है। छत्तीसगढ़ को रक्तरंजित करने का प्रयास हो रहा है। हम छत्तीसगढ़ महतारी के 4 सपूतों की शहादत व्यर्थ नहीं जाने देंगे। मैं सदन के माध्यम से निष्पक्ष जांच की मांग करता हूं और भारत सरकार से आग्रह करता हूं कि राज्य सरकार को निर्देशित करे कि छत्तीसगढ़ की जनता के जीवन की रक्षा करें। लोकतंत्र की हत्या बंद हो।

calender
13 February 2023, 06:40 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो